Karan Johar करेंगे Koffee With Karan के नए सीजन की शुरुआत!

कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) भारत में चैट शो इंडस्ट्री के सबसे चटपटे और मज़ेदार शो में से एक हैं जिसका इंतज़ार हर बॉलीवुड प्रेमी करता है।

कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) भारत में चैट शो इंडस्ट्री के सबसे चटपटे और मज़ेदार शो में से एक हैं जिसका इंतज़ार हर बॉलीवुड प्रेमी करता है। इस शो में सभी हस्तियां करण जौहर के साथ कॉफी टेबल वार्तालाप का हिस्सा बनने के लिए अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2020 में, शो के ऑफ एयर होने की चर्चा थी, लेकिन अब खबर है कि करण जौहर (Karan Johar) और टीम कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

“करण जौहर (Karan Johar) वर्तमान में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं और यह मई में है जब वह फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पूरा करेंगे। इसका शेड्यूल रैप करते हुए, करण अपने चैट शो, कॉफ़ी विद करण पर अपना काम शुरू करेंगे। योजना और प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है और टीम अब मई के मध्य से शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।” यह शो स्टार नेटवर्क पर जून महीने से ऑन एयर होने की उम्मीद है।

यह एक स्टार-स्टडेड सीज़न होने जा रहा है, लगभग पूरे इंडस्ट्री कॉफी टेबल वार्तालाप के लिए इस श्वो में शामिल होने की उम्मीद है। अक्षय कुमार, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसी हस्तियों के इस सीजन का हिस्सा बनने की उम्मीद है। नवविवाहित जोड़े, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी कॉफी विद करण सीजन 7 में शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

करण जौहर (Karan Johar) की बात करें तो, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आज़मी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ उनका अगला निर्देशन वेलेंटाइन डे 2023 सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ होने की उम्मीद है। उनके प्रोडक्शन वेंचर्स में जुग जुग जीयो, लाइगर, ब्रह्मास्त्र, मिस्टर एंड मिसेज माही, गोविंदा नाम मेरा और सेल्फी शामिल हैं। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कई परियोजनाओं पर भी विचार कर रहे हैं। अधिक अपडेट के लिए पिंकविला से जुड़े रहें।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!