करण जौहर ने हिंदी भाषा को बताया ‘डाउन मार्किट’, कंगना रनौत ने ऐसे अपने पोस्ट के जरिये लगाई लताड़!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच तकरार कोई नई बात नहीं है. ऐसे में एक बार फिर करण जौहर कंगना के अड़े हाथों आ गए हैं. करण (Karan Johar) ने अपनी लिखी किताब में हिंदी भाषा को डाउन मार्किट बता दिया. जिस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भड़क गईं और अपने पोस्ट के जरिये उन्होंने करण (Karan Johar) पर निशाना साधा.

Karan Johar and Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में नजर आ जाती हैं. इंडस्ट्री में कंगना और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के बीच तकरार कोई नई बात नहीं है. अक्सर कंगना (Kangana Ranaut) उन पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाती रहती हैं. करण (Karan Johar) भी कंगना को टारगेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हालांकि इस बार कंगना (Kangana Ranaut) ने करण पर निशाना साधते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है. कंगना का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

हिंदी डाउन मार्किट- करण

दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी लिखी किताब ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में एक वकया शेयर करते हुए कहा कि, उन्हें आदित्य चोपड़ा का हिंदी में बोलना पसंद नहीं था. करण (Karan Johar) ने यह भी लिखा कि, वो अपनी मां से कहते थे कि उन्हें आदित्य के घर ना भेजें क्योंकि वो सिर्फ हिंदी में बात करते हैं. करण ने लिखा कि, बचपन में उन्हें हिंदी डाउन मार्किट लगती थीं.

करण पर साधा निशाना :

करण (Karan Johar) पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोर्टल में छपी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर कर अपना रिएक्शन शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘“मैं किसी व्यक्ति विशेष से नहीं लड़ती, मैं मानसिकता से लड़ती हूँ.. और मैंने काफी हद तक छोटे शहर के हिंदी भाषी लोगो के खिलाफ इस तरह के सोच का मुकाबला किया है.’


इन फिल्मों में आएंगी नजर :

कंगना (Kangana Ranaut) के काम की बात करें तो, उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ का पोस्टर और टीजर रिलीज होने के बाद से हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. फिलहाल कंगना (Kangana Ranaut) इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा कंगना (Kangana Ranaut) फिल्म ‘तेजस’, ‘टीकू वेड्स शेरू’ और ‘सीता’ जैसे फिल्मों में जल्द नजर आने वाली हैं.

 

ब्रेकअप के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट के गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दोनों के बीच नजर आई शानदार केमेस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.