Koffee With Karan 7: करण जौहर ने माना फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की स्क्रिप्ट थी बकवास; कहा, “मैं नशे में था”

साल 2012 में आई उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म के ज़रिए आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया

बॉलीवुड में कुछ फिल्ममेकर हैं जो सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और इनमें से एक नाम है करण जौहर का. करण ने इंडस्ट्री को बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. साल 2012 में आई उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म के ज़रिए आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म को 10 साल पूरे हो चुके हैं और हाल ही में करण जौहर ने फिल्म को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है.

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण आज कल खूब चर्चा में हैं. इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आये. शो में बातचीत के दौरान करण जौहर ने कहा की उन्हें फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर बनाते समय एहसास हुआ कि फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद खराब है. करण जौहर ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्होंने फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्टर अभिषेक वर्मन को कहा, “हम ये फिल्म क्यों बना रहे हैं, क्या आपने स्क्रिप्ट पढ़ी है?.”  यह भी पढ़ें: मेरी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं- तापसी पन्नू, ‘कॉफी विद करण’ में एक्ट्रेस को नहीं किया गया इनवाइट?

करण जौहर ने आगे कहा, “हमने आखिरकार जो शूट किया वह वास्तव में जो स्क्रिप्ट थी उससे बहुत अलग था. हमने इसे बदल दिया. मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रहा था. मुझे लगता है कि मैं नशे में था या कुछ और. मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी और मुझे लगा कि स्क्रिप्ट इतनी खराब क्यों है? बेशक, यह एक मनोरंजक फिल्म साबित हुई, लेकिन इसकी अपनी यात्रा थी. ”

बता दें, कॉफी विद करण के इस सीजन में अब तक रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, आमिर खान, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आ चुके हैं. आने वाले एपिसोड़ में और भी कई जानेमाने सेलेब शो में शिरकत करेंगे.

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, नशे की हालत में आलिया भट्ट ने की थी ऐसी हरकत !!