करण जौहर बने पहले फिल्ममेकर जिनका मैडम तुसाद में लगा स्टैच्यू, मौके पर मां के साथ आए नजर, देखिए तस्वीरें

इस साल दीपिका पादुकोण, महेश बाबू और दिलीजीत दोसांझ के बाद अब फिल्ममेकर करण जौहर का स्टैच्यू भी सिंगापुर के मैडम तुसाद में लग चुका है। उनके इस स्टैच्यू का हाल ही में अनावरण हुआ।

करण जौहर का मैडम तुसाद में लगा स्टैच्यू (फोटो: ट्विटर)

इस साल दीपिका पादुकोण के बाद महेश बाबू और हाल ही में दिलजीत दोसांझ जैसी कई जानी-मानी हस्तियों का स्टैच्यू ऑफ वैक्स देखने मिला। बॉलीवुड हो या हालीवुड या कॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के मैडम तुसाद में स्टैच्यू लगाना कोई नई बात नहीं है। इस कड़ी अब फिल्ममेकर करण जौहर का भी नाम जुड़ चुका है। आपको बता दें कि करण डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों हैं।  उन्होंने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ डायरेक्ट की थी।

हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद में इस डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की स्टैच्यू लगाई गई। इसके अनावरण के दौरान करण जौहर भी नजर आए। वो इस बड़ी उपलब्धि को लेकर काफी खुश दिखे और इस बात की जानकारी धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। आप भी देखिए इस मौके की खास तस्वीरें और जानिए इस फिल्ममेकर के साथ और कौन इस मौके पर नजर आया।

करण जौहर के साथ नजर आईं उनकी मां भी
सिंगापुर के मैडम तुसाद में अपने स्टैच्यू के दौरान करण अपनी मां हीरू जौहर के साथ नजर आए। उनकी और उनके मां की तस्वीरों को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शेयर किया है। इसमें करण जौहर स्टैच्यू के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। उनके सेल्फी में हीरू जौहर भी साथ देती नजर आईं। मां-बेटे की ये तस्वीरें काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी खुशी चेहरे से साफ झलक रही है।

इस ट्वीट के जरिए उनके प्रोडक्शन हाउस ने दी जानकारी
करण के स्टैच्यू की जानकारी देते हुए उनके प्रोडक्शन हाउस ने इससे जुड़ी तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘पहला इंडियन फिल्ममेकर जिसने मैडम तुसाद में अपनी जगह बनाई। इसके लिए बधाई करण जौहर।’ इस मौके पर करण हर बार की तरह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए। वो यहां वो व्हाइट सूट में पहुंचे जिसे उन्होंने ग्लासेज और व्हाइट शूज से पेयर किया।

जल्द दर्शकों के सामने लेकर आएंगे ये तीन फिल्में
करण जौहर अपने दर्शकों के लिए कई बड़ी फिल्में लेकर आने वाले हैं। इसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं, इसके बाद उनकी ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ और ‘तख्त’ आएगी। आप भी कमेंट करके हमें बताएं कि करण जौहर का ये स्टैच्यू आपको कैसा लगा और उनकी किस फिल्म का आपको बेसब्री से इंतजार है।

वीडियो में देखिए करण जौहर ने फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर को लेने के पीछे क्या वजह बताई…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।