करण जौहर की बेटी रूही जौहर के इन नखरीले अदाओं से आपको भी हो जाएगा प्यार, यहाँ देखे वायरल वीडियो

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर (Director) , प्रोडूसर (Producer) करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार है। देश में इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) के चलते करण जौहर भी अपने बच्चों के साथ सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में है और क्वालिटी टाइम बिता रहे है।

करण जौहर की बेटी रूही जौहर के इस नखरीले अदाओं से आपको भी हो जाएगा प्यार

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर (Director) , प्रोडूसर (Producer) करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार है। देश में इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) के चलते करण जौहर भी अपने बच्चों के साथ सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में है और क्वालिटी टाइम बिता रहे है। करण के जुड़वां बच्चे यश (Yash) और रूही (Roohi)जौहर बहुत क्यूट हैं और इन दिनों ये क्यूट बच्चे सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है। लॉकडाउन की शुरुआत से लेकर अभी तक करण अपने घर में होने वाली मस्ती की कई वीडियोज शेयर करते आ रहे हैं। करण अपने बच्चों के साथ बहुत मस्ती करते है और उनकी खिचाई करने में भी पीछे नहीं रहते। हालही में करण ने एक वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अपनी मस्ती से सबका दिल जीत लेने वाले यश और रूही इस वायरल वीडियो में पापा से बात करने के मूड में नहीं है। इसीलिए दोनों बच्चे पापा को खूब नखरे दिखा रहे है। करण ने बेटी रूही का वीडियो बनाया जिसमे वो बेटी से पूछते है तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो तो वो जवाब देती है की मई बहुत थकी हुई हु। ऐसे में करण खूब हसने लगते है। इस वीडियो के कैप्शन में करण ने लिखा, ‘ड्रामा क्वीन आ गई है.’

 यह भी पढ़े: फराह खान ने सेट से ही डांसर का कपडा पहन कर किया था शादी अटेंड, बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने खोला पोल

इसके बाद वो यश के पास गए और उनका वीडियो बनाने की कोशिश की। यश अपने बिस्तर पर सो रहे थे। पिता करण की आवाज़ सुनकर वो चौंक उठे और बोले मुझे तंग मार करिए। इसके बाद करण वहां से चले गए। अब दोनों बच्चों के मूड क्यों खराब हैं, ये करण जौहर को ही पता होगा। ये दोनों वीडियोज करण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। बता दे, इन दिनों करण जौहर के दोनों बच्चे सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है।

 यह भी पढ़े: विराट कोहली ने किया खुलासा टीम में सिलेक्शन के लिए उनके पिता से मांगी गई थी रिश्वत

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: