करण कपाड़िया ने फिल्म ब्लैंक को लेकर कही ये बातें, बोले- अक्षय कुमार और सनी देओल की मौजूदगी देगी उन्हें सपोर्ट

फिल्म ब्लैंक 3 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी देओल और करण कपाड़िया लीड रोल में है। करण कपाड़िया एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भतीजे हैं और ट्विकंल खन्ना के चचेरे भाई हैं। इसलिए अक्षय कुमार उनकी डेब्यू फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं।

फिल्म ब्लैंक से डेब्यू करने जा रहे हैं एक्टर करण कपाड़िया। (फोटोः विरल/मानव)

फिल्म ब्लैंक 3 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी देओल और करण कपाड़िया लीड रोल में है। करण कपाड़िया इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। करण कपाड़िया एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के भतीजे हैं और ट्विकंल खन्ना के चचेरे भाई हैं। इसलिए अक्षय कुमार उनका डेब्यू करने में मदद की है। उन्होंने फिल्म ब्लैंक के एक सॉन्ग अली-अली पर परफॉर्मेंस भी किया। करण कपाड़िया ने फिल्म को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा की है।

करण कपाड़िया ने एक वेबासाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी जर्नी बिन किसी के मदद के शुरू की । वह हमेशा ऑडिशन देते और उन्होंने कभी नहीं सोचा कि अगर वह सिलेक्ट नहीं हुए तब कोई (अक्षय कुमार या सनी देओल) उन्हें लॉन्च करेगा। इसका कोई प्रीविलेज नहीं मिला। वह सिंपल कपाड़िया के बटे हैं। सिंपल कपाड़िया उस दौर की पॉपुलर कॉस्ट्यूम डिजाइनर थीं। उन्होंने दो दशक तक सन्नी देओल के कपड़े डिजाइन किए।

अक्षय कुमार और सनी देओल जैसे स्टार्स उनके साथ

करण कपाड़िया ने खुशी जताई कि दो बड़े स्टार्स ( अक्षय कुमार और सनी देओल) फिल्म में उनके साथ हैं। ब्लैंक में सनी देओल आतंकवाद निरोध दस्ता (एटीएस) के एक अधिकारी बने हैं जबकि अक्षय कुमार ने एक सॉन्ग में उनका समर्थन किया है। करण कपाड़िया ने कहा,’उनकी उपस्थिति फिल्म का परिदृश्य नहीं बदल सकती। मैंने 2016 में फिल्म साइन की थी, तब हमारे पास कोई स्टूडियो नहीं थी। स्क्रिप्ट अलग थी और यह छोटे बजट की फिल्म थी। लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट को बदला और सनी देओल जैसे एक्टर को लेकर आए।’

फिल्म के डायरेक्टर सहित कई लोगों का पहला काम

करण कपाड़िया ने कहा कि उन्हें जरूरत थी बड़े स्टार कि क्योंकि मैं नया एक्टर हूं और फिल्म के डायरेक्टर बेहजाद खंबाटा पहली बार डायरेक्ट किया। तब हमला डीओपी भी पहली बार थी। प्रणब भी नए राइटर हैं और उनके पास अस्सिटेंट डायेरक्टर भी पहली बार काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि सनी सर (देओल) को पिछले 20 साल से बड़े पर्दे पर देखा है और आज उनके साथ काम कर रहा हूं, जो मुझे बहुत ही वास्तविक फील करवाता है।

यहां देखिए ब्लैंक ट्रेलर लॉन्च पर क्या बोले सनी देओल और करण कपाड़िया…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।