Veere Di Wedding : बिकिनी नहीं बल्कि यह पहनकर करीना कपूर खान पहुंची बीच पर, हंस पड़े लोग

लोगों की हंसी का शिकार बनीं करीना कपूर खान, बीच पर बिकनी नहीं पहना कुछ यूँ

  |     |     |     |   Published 
Veere Di Wedding : बिकिनी नहीं बल्कि यह पहनकर करीना कपूर खान पहुंची बीच पर, हंस पड़े लोग
लोगों की हंसी का शिकार बनीं करीना कपूर खान, बीच पर बिकनी नहीं पहना कुछ यूँ

फिल्म वीरे दी वेडिंग १ जून को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है। जबकि लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर और गानों से साफ़ साबित होता है कि, वीरे दी वेडिंग में गर्ल्स गैंग कॉमेडी का भी भरपूर तड़का लगाएंगी। वहीं, खबरे है कि, फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान बहुत ही हँसाने वाले और मजेदार घटनाएं हुई। जी हां ! जहां करीना कपूर खान का पूह किरदार रियल लाइफ में भी नजर आता है वहीं शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा कर दिया जिस वजह से करीना खुद के ऊपर ही हंस पड़ी।

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग एक बिच से थोड़ी दुरी पर चल रही थी, शूटिंग के बीच जब ब्रेक हुआ तब अभिनेत्री करीना कपूर बस ऐसे ही टहल ने बिच पर निकल गयी। जब वे बिच पर पहुंची तो लोग उन्हें तांकते ही रह गए। जबकि लोग करीना को इस लिए तांक रहे थे क्यूंकि करीना उस समय सिंड्रेला ड्रेस में थी और बिच पर सारे लोग बिकिनी और शॉर्ट्स में थे। जिस तरह लोग करीना को तांक रहे थे वह करीना को असहज लगा लेकिन बाद में करीना को समझा की वे सिंड्रेला ड्रेस पर बिच पहुंच गयी थी , यह जानकर करीना खुद ही जोरो से हंस पड़ी और फिर यह बात अपने कोस्टार्स के साथ शेयर की जिस पर वे ठहाके लगा कर बहुत हँसे।

फिल्म को लेकर खासी उत्साहित करीना कपूर ने कहा, ‘मैंने फिल्म के कॉन्टेंट को लेकर कभी दबाव महसूस नहीं किया। मैं अक्सर मेल ऐक्टर्स के साथ काम करती हूं, लेकिन इस बार 4 महिलाओं का समूह है और मैं अपने फैंस और ऑडियंस की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं। लोग इस फिल्म को किस तरह देखते हैं। इस फिल्म की भाषा बहुत अलग है। फिल्म का कॉन्सेप्ट अलग तरह का है और मुझे लगता है कि हम इस तरह के फिल्म के लिए तैयार हैं।

फ़िल्म वीरे दी वीडिंग में अभिनेत्री करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा , स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी फ़िल्म का निर्देशन निर्देशक शशांक घोष ने किया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म कंपनी की ​वीरे दी ​​वेडिंग ​१ जून को​ सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। ​

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply