Kareena Kapoor Diwali: परिवार संग धर्मशाला पहुंचीं करीना, तैमूर और सैफ के साथ यूं मनाई दीवाली

करीना के पति अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी डलहौजी में फिल्म शूटिंग खत्म करने के बाद धर्मशाला के लिए रवाना हो गए। करीना, सैफ और तैमूर ने यहीँ पर दीवाली का त्योहार मनाया।

Kareena Kapoor Diwali: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने इस बार अपने ही अंदाज में दीवाली मनाई। अधिकतर एक्ट्रेसेस ने घर पर ही परिवार के साथ दीवाली का त्योहार मनाया। वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimur) के साथ शुक्रवार को धौलाधार की शांत वादियों में वक्त बिताने के लिए धर्मशाला पहुंच गई हैं। करीना के पति अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी डलहौजी में फिल्म शूटिंग खत्म करने के बाद धर्मशाला के लिए रवाना हो गए। करीना, सैफ और तैमूर ने यहीँ पर दीवाली का त्योहार मनाया।

सोशल मीडिया पर करीना, तैमूर और सैफ की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। करीना ने अपने परिवार के संग दीपोत्सव का त्योहार मनाया। इतना ही नहीं करीना की बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी धर्मशाला पहुंची हैं।

करीना और मलाइका की तस्वीरें भी सामने आई हैं। एक वीडियो में करीना, सैफ, तैमूर के साथ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि सैफ के साथ जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी फिल्म की शूटिंग को लेकर धर्मशाला पहुंची। इस साल कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड सितारों ने किसी पार्टी का आयोजन नहीं किया। ज्यादातर सेलेब्स ने इस बार दिवाली अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ ही मनाने का फैसला किया।

बॉलीवुड सेलेब्स का दीवाली सेलिब्रेशन, जाह्नवी, अनन्या और तारा का दिखा स्टनिंग लुक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.