करीना कपूर और दीपिका पादुकोण में कौन है सबसे हॉट, किसका एयरपोर्ट लुक है झक्कास और किसका बकवास

करीना कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इस हफ्ते कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट लुक में नजर आए। उनका ये लुक काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश था। आप भी देखिए और बताइए किसका लुक आपको लगा झक्कास और किसका बकवास।

दीपिका पादुकोण एय़रपोर्ट लुक में (फोटो:विरल भय्यानी)

एयरपोर्ट पर आए दिन कोई कोई सेलिब्रिटी अपने स्टाइलिश अंदाज में नजर आ ही जाता है। उनका ये लुक काफी ट्रेंडी होता है। इस मामले में सबसे आगे दीपिका पादुकोण और करीना कपूर का लुक होता है। आपको बता दें कि सिर्फ फैंस नहीं, दीपिका के एयरपोर्ट लुक के दूसरे सेलिब्रिटी भी तारीफ करते हैं। कुछ वक्त पहले ही आलिया भट्ट ने उनके एयरपोर्ट की तारीफ की थी। इन एक्ट्रेस के इस लुक की जितनी तारीफ की जाए कम होती है। उनका इस खूबसूरत अंदाज पर आपकी निगाहें थम जाएंगी।

कुछ वक्त पहले ही न सिर्फ दीपिका पादुकोण और करीना कपूर का ऐसा खूबसूरत लुक देखने मिला, बल्कि इस बार अमृता अरोड़ा और संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का भी कुछ ऐसा ही अंदाज नजर आया। अमृता और मान्यता दोनों भले फिलहाल लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन इवेंट हो या एयरपोर्ट इनका स्टाइलिश लुक नजर कई बार देखने मिलता है। आप भी देखिए करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, मान्यता दत्त और अमृता अरोड़ा का स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक और बताइए किसका लुक आपको लगा बेस्ट।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण के एयरपोर्ट लुक की बात करें, तो वो नजर आईं हाई वेस्ट डेनिम जींस और ब्लैक टीशर्ट में। अपने इस लुक को उन्होंने स्टिलिटोज हील्स, सनग्लासेज और ब्लैक हैंडबैग के साथ खूबसूरत टच दिया। वहीं, मेकअप और हेयरस्टाइल की बात करें तो हमेशा की तरह ये मिनिमल मेकअप में दिखीं। हेयरस्टाइल के लिए दीपिका ने हाई पोनीटेल चुना।

करीना कपूर
करीना कपूर का दिल्ली एयरपोर्ट पर जाती हुईं स्पॉट हुईं। इस दौैरान उनका काफी कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक देखने मिला। अपने एयरपोर्ट लुक में ये नजर आईं ग्रे ओवरसाइज्ड टी-शर्ट जिसे उन्होंने जींस के साथ पेयर किया। अपने इस लुक को उन्होंने टैन हैंडबैग, ब्लैक सनग्लासेज, घड़ी और टॉप नॉट के साथ कम्प्लीट किया।

अमृता अरोड़ा
सिर्फ मलाइका अरोड़ा ही नहीं, उनकी बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है। ये एक्ट्रेस भी हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट जाते हुए स्पॉट हुईं। इस दौरान वो स्लीवलेस टैंक टॉप और डेनिम में नजर आईं। इसे उन्होंने ब्लैक श्रग से काफी स्टाइलिश लुक दिया था। अपने इस लुक को उन्होंने सनग्लासेज और पोनीटेल से पूरा किया।

मान्यता दत्त
मान्यता दत्त भले फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन वो कई दूसरे मौकों पर अपने स्टाइल से छाप छोड़ जाती हैं। हाल ही में ये मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान वो दिखीं  रिप्ड डेनिम जींस और ब्लैक टीशर्ट में। इसे उन्होंने सनग्लासेज, डियोर हैंडबैग और हाफ बन से कम्प्लीट लुक दिया। आपको बता दें कि उनके इस हैंडबैग की कीमत करीब दो लाख रुपये है।

आगे देखिए इन सेलिब्रिटी के और भी एयरपोर्ट लुक…

वीडियो में देखिए रणवीर सिंह, शादी और बेबी प्लानिंग पर दीपिका पादुकोण का खुलासा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।