तैमूर अली खान की नैनी को मिलती है पीएम से अधिक सैलरी? करीना कपूर खान ने बताई सच्चाई

पहली गेस्ट के रूप में करीना कपूर खान अरबाज़ खान के नए चैट वेब शो पिंच में पहुंची हुई थी। जहां करीना ने अपनी प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ के कुछ एक्सपीरियंस शेयर किये थे। साथ ही अपने लाड़ले तैमूर की नैनी की सैलरी के बारे में भी खुलकर जवाब दिया है।

तैमूर अली खान को संभालते हुए तैमूर की नैनी (फोटो वायरल)

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान इन दिनों एक रेडियो चैट शो होस्ट करती हुई नजर आ रही है। करीना कपूर की एक्टिंग से लेकर उनके फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है। अपने इस रेडियो शो के जरिए करीना लगातार अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस को कभी कभी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। हाल ही में इसी सिलसिले में करीना कपूर बतौर फर्स्ट गेस्ट ऑफ़ अरबाज़ खान के नए चैट वेब शो ‘पिंच’ में पहुंची हुई थी। जहां करीना कपूर खान ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा किया।

क्यूप्ले पर आए इस चैट शो में करीना कपूर खान से उनके फैंस और ट्रोलर्स ने उनसे कई तरह के सवाल किए थे। जिनमें से कुछ ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल करते हुए कहा ”अब आप आंटी हो गई हो, टीनएजर की तरह एक्ट मत करो” वहीं एक यूजर ने करीना कपूर की ड्रेसिंग सेंस को चीप बताया है। करीना कपूर खान ने इस चैट शो में खुलकर बात की। उन्होंने बताया अपनी शर्तों पर जीवन जीने के तरीके भी आपको कभी कभी ट्रोल कर सकते है। जिसके लिए अधिकतर लोग मुझे अहंकारी और मतलबी कहते है। करीना कपूर ने बेटे तैमूर की देखभाल करने के ट्रोल पर भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

आपको बताते चलें की सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं। वो जब भी घर से बाहर निकलते हैं, तो उनके साथ हमेशा एक नैनी दिखाई देती हैं। अधिकतर लोग हमेशा करीना कपूर खान से तैमूर अली खान की नैनी की सैलरी के बारे में पूछते है की, आखिरकार तैमूर अली खान को पालने के लिए करीना कपूर नैनी को कितनी सैलरी देती है। अरबाज खान ने करीना से सवाल करते हुए कहा कि ऐसा कहा जाता है कि आप तैमूर की नैनी को एक अधिकारी से भी ज्यादा सैलरी देती हैं।

इस सवाल पर करीना कपूर खान ने कहा कि…

‘अच्छा… सच में, उन्हें कैसे पता? की तैमूर की नैनी को कितनी सैलरी देती हूं। एक बड़े अधिकारी से मेरे बेटे की तुलना करना सही नहीं है। मेरे लिए मेरे बेटे तैमूर की खुशी और सुरक्षा के आगे पैसा कोई महत्व नहीं रखता है।

अपनी बात को जारी रखते हुए करीना ने कहा …

जब आपका बच्चा सुरक्षित हाथों में है तो वहां आपके लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता है, क्यूंकि मेरे लिए सबसे पहले मेरे बेटे की सुरक्षा मायने रखती है।

आपको बता दें खबरों की मानें तो करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान की देखभाल के लिए नैनी को 1.50 लाख रुपए की फीस देती हैं। हालांकि कभी भी करीना कपूर और सैफ अली खान ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यहां देखिए तैमूर अली खान का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।