तैमूर अली खान के चेहरे पर गायब दिखी हंसी जबकि करीना कपूर खान खींचना चाहती थीं सेल्फी, देखें तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने काम व्यस्त हैं। कई फिल्मे करने वाली करीना कपूर की आगामी फिल्मों में गुड न्यूज़, लाल सिंह चड्ढा, हिंदी मीडियम 2 लिस्ट में हैं।

सैफ अली खान, तैमूर और करीना की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने काम व्यस्त हैं। कई फिल्मे करने वाली करीना कपूर की आगामी फिल्मों में गुड न्यूज़, लाल सिंह चड्ढा, हिंदी मीडियम 2 लिस्ट में हैं। शूटिंग के चलते करीना कपूर खान को कुछ ज्यादा ही ट्रेवलिंग करना पड़ता है। बावजूद इसके वे सैफ अली खान और अपने बेटे तैमूर के लिए समय निकाल ही लेती हैं ताकी परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताया जा सके। इस बार नवाब फॅमिली एक हुई शर्मीला टैगौर के जन्मदिन पर। सभी ने ग्रेट टाइम बिताया और पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए।

चलिए अब बात कर लेते हैं उस न्यूज़ की जो चर्चा में है। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक तस्वीर इस समय चर्चा विषय बनी हुई है। जी हाँ, करीना कपूर खान ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट अपने बेटे तैमूर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमे छोटे नवाब की स्माइल गायब है। करीना ने कैमरे पर अच्छी खासी स्माइल दी गई पर तैमूर का मूड शायद ठीक नहीं है। इसलिए तैमूर ने स्माइल ही नहीं दी जबकि सैफ अली खान उन्हें ही लुक दे रहे हैं।

आप भी तैमूर अली खान की तस्वीर

तैमूर अली खान की तस्वीर हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। हालही में तैमूर की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमे वे अपनी बहन इनाया खेमू के साथ झूला झूलते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल 8 दिसंबर के दिन गुड़गावं के पटौदी पैलेस में शर्मीला टैगौर का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से जिसे सेलिब्रेट करने के लिए पूरा परिवार यहां पहुंचा हुआ था।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय के साथ हिंदी रश की धमाल मस्ती

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।