Kareena Kapoor Khan का Beach Love हो रहा है वायरल, Taimur और Jeh भी है मम्मी की तरह!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बच्चों और बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गई थीं, देखिये इनेक वेकेशन की कुछ वायरल तस्वीरें!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जब से उसने इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की है, दिवा ने अपने प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया पोस्ट से आकर्षित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्हें अपने परिवार, पर्सनल लाइफ और अपने काम से जुड़ी हर चीज़ की अपडेट दी। करीना हाल ही में मालदीव में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही थीं, उन्होंने अपने प्रशंसकों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरों के साथ अपडेट रखा ।

तस्वीरों में, जब वी मेट की अभिनेत्री को बहन करिश्मा कपूर के साथ समुद्र तट पर बैठे देखा जा सकता है। कपूर बहनों के साथ उनके बच्चे तैमूर अली खान, जेह, समायरा और कियान भी बीच स्टाइल के कपड़ों में दिखाई दिए। सभी रेत पर बैठे थे और बादलों से भरा आकाश और साफ पानी के साथ समुन्द्र की लहरों का आनंद ले रहे हैं। करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “स्प्रिंग ब्रेक 2022 @therealkarismakapoor @thesamairakapur #Kiaan#TimTim#Jeh Baba” यह एक परफेक्ट वेकेशन पिक थी।

यहाँ देखिये Kareena Kapoor Khan के Beach वेकेशन की कुछ और तस्वीरें!

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना मॉस अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की बॉलीवुड रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा अभिनीत, फिल्म में आमिर खान और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में हैं और इस फिल्म की साल 11 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है। इसके अलावा, करीना जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ सुजॉय घोष की फिल्म में भी नज़र आने वाले है जिसका टायटल अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन, यह पता है कि इस फिल्म से करीना अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!