करीना कपूर खान ने चैट शो में इशारों ही इशारों में कबूला- नहीं चाहती हूं कि इस एक्टर को डेट करें सारा अली खान

सारा अली खान कथित तौर पर अपनी पहली फिल्म के को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। कोमल नाहटा के शो 'स्टारी नाइट' में इस बार करीना कपूर खान अमृता अरोड़ा के साथ आई थीं। यहां उन्होंने डेटिंग को लेकर सारा को एक सलाह दी है।

कोमल नाहटा के शो 'स्टारी नाइट' में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा एक साथ पहुंचे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पिछले साल दिसंबर में एक्ट्रेस सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। फिल्म ने एवरेज बिजनेस किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान यह खबरें आईं कि सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मुंबई में कई बार दोनों को एक साथ देखा भी गया। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा के शो ‘स्टारी नाइट’ में इस बार करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने शिरकत की थी। इस दौरान करीना ने सारा को डेटिंग एडवाइज़ देते हुए अपने दिल की बात कही।

क्वैश्चन-आंसर राउंड के दौरान जब अमृता अरोड़ा ने करीना कपूर खान से कहा कि आप सारा अली खान को क्या डेटिंग एडवाइज़ देंगी तो जवाब में करीना कहती हैं, ‘अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट मत करो।’ यानी साफ है कि करीना को सारा और सुशांत का रिश्ता पसंद नहीं है। हालांकि उन्होंने सुशांत का नाम नहीं लिया, लेकिन सारा की पहली फिल्म के हीरो तो वही थे। सुशांत के बर्थडे पर सारा देर रात उनके लिए केक लेकर पहुंची थीं। जिसके बाद से उनके रिलेशनशिप में होने की खबरों को और बल मिल गया। फिलहाल दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप में होने की बात को कभी कंफर्म नहीं किया है।

देखें करीना कपूर खान का वीडियो…

बताते चलें कि सारा अली खान की अभी तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। उनकी दूसरी फिल्म रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ थी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ पहुंची थीं। यहां उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। इसके बाद रणवीर सिंह ने एक इवेंट में सारा और कार्तिक को मिलाया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।