करीना कपूर खान ने बताया डिलीवरी के बाद कैसे रक्खा था खुद को फिट

तैमुर को जन्म देने के बाद करीना ने ऐसे रक्खा अपनी फिटनेस का ख्याल

करीना कपूर खान का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने फोटो खिंचवाने से मना कर दिया है|

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशनमें बिजी हैं| ऐसे में उन्होंने हाल में ही मीडिया से अपनी फिल्म और तैमुर अली खान के बारे में बात की| यही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी फिटनेस को भी लेकर बात की| करीना कपूर खान से उनके सुपरफिट फिगर का राज़ बताते हुए कहा, “ऐसा शायद इसलिए है, क्योंकि भारतीय महिलाओं के लिए कहा जाता है कि डिलिवरी के बाद उन्हें वजन घटाने में दो-तीन साल लगते हैं, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं रहा। वैसे भी, मैं हमेशा से फिटनेस के प्रति सचेत रही हूं। जब मैं प्रेग्नेंट नहीं थी, तब भी फिटनेस लेकर को लेकर सजग रहती थी। मैं कभी बहुत ओवरवेट नहीं रही। इसलिए, मैंने ऐसा सोचकर नहीं किया कि मुझे डिलिवरी के बाद प्रेग्नेंसी वेट घटाना है। मैं हमेशा फिट रही हूं। हमेशा ट्रेनिंग करती रही हूं। यह नेचरली मेरी आदत में है।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद आज ट्रेलर रिलीज हो चूका है जिसका दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म होगी। करीना के फैंस उन्हें इतने टाइम बाद सिल्वर स्क्रीन पर देखने को काफी बेताब हैं। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, फिल्म काफी मस्ती और रोमांच से भरपूर होने वाली है। अगर ट्रेलर की बात करे तो, फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक नजर आ रहा है। करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया एक काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दिए। ट्रेलर में करीना कपूर की शादी की तैयारियां दिखाई दे रही है। चार दोस्तों की कहानी बायां हो रही है।

डायरेक्टर शशांक घोष की इस फिल्म में आपको ऐक्ट्रेस करीना कपूर, सोनम कपूर के साथ ही स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आने वाली हैं। यहां बता दें कि इस फिल्म को रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी प्रड्यूस कर रहे हैं। बात करें ‘वीरे दी वेडिंग’ की तो अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है। सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। दरअसल रेहा कपूर ने इससे पहले सोनम कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘आयशा’ और ‘खूबसूरत’ को भी प्रोड्यूस किया था। इस साल 1 जून को फिल्म रिलीज होने वाली है।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।