अभिनेत्री राधिका मदान का खुलासा- फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के अपोजिट दिखेंगी करीना कपूर खान

साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में इरफान खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी।

'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के अपोजिट नजर आएंगी करीना कपूर खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल का नाम ‘अंग्रेजी मीडियम’ होगा। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अभिनेता इरफान खान इस समय राजस्थान के उदयपुर में शूट कर रहे हैं। इस फिल्म में ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस राधिका मदान इरफान की बेटी के रोल में नजर आएंगी। रविवार को राधिका ने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर ‘अंग्रेजी मीडियम’ की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा कर दिया। इस फिल्म में इरफान खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी।

राधिका मदान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। रविवार को उन्हें फिल्म के क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इस नए सफर के लिए शुक्रगुजार हूं।’ इस कैप्शन के साथ उन्होंने इरफान खान, होमी अदाजानिया, दिनेश विजन और करीना कपूर खान का नाम लिखा।

राधिका मदान ने रविवार को यह तस्वीर शेयर की…

जाहिर है कि इरफान खान फिल्म के लीड एक्टर हैं, होमी अदाजानिया इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और दिनेश विजन इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। राधिका के करीना कपूर खान का नाम लिखने से साफ हो रहा है कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना ही हैं। बीते बुधवार इरफान खान ने ट्विटर पर वापसी की और अपने चाहने वालों के लिए एक प्यारा संदेश लिखा था।

बताते चलें कि हिंदी मीडियम फिल्म में इरफान खान के अपोजिट पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर नजर आई थीं। इस फिल्म के सीक्वल में सबा कमर की जगह अब करीना कपूर खान नजर आएंगी। करीना कपूर फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज होगी।

‘लैक्मे फैशन वीक’ में करीना कपूर खान ने ढाया कहर, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।