करीना कपूर खान का दिखा अब तक का सबसे हॉट अंदाज, दो अलग अवतार में बिखेरा जलवा

करीना कपूर ने कोच्चि में वनिता अवार्ड्स 2019 में काफी हॉट लुक के साथ स्पॉट की गई। इस अवार्ड फंक्शन में करीना कपूर ने दो तरह की ड्रेस पहनी हुई थी। रेड कारपेट के लिए उन्होंने रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस को चुना। इसके साथ ही रेड कलर की ड्रेस में वो फ्लोर पर धूम मचाने के लिए तैयार थी।

करीना कपूर (फोटो- वायरल)

बॉलीवुड में करीना कपूर खान को उनके स्टाइल के लिए जाना जाता हैं। एक तरह से ये कहना गलत नहीं होगा की वो स्टाइल आइकॉन दिवा है। वो जो कुछ भी पहनती है, उसमें कमाल की नजर आती है। चाहे वो सिंपल सी टी-शर्ट हो या कोई भी पार्टी वियर ड्रेस अकसर उनकी फोटोज वायरल हो जाती है। हालांकि करीना कपूर सोशल मीडिया पर नहीं है, लेकिन उनकी स्पॉटिंग की कुछ तस्वीरें अभी इंटरनेट पे धूम मचा रही हैं।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कोच्चि में वनिता अवार्ड्स 2019 में शिरकत की थी। इस दौरान करीना कपूर ने एक रॉयल ब्लू कलर की ट्यूब ड्रेस पहनी हुई थी। अरमानी की ऑफ शोल्डर ड्रेस में करीना कपूर ने अपने बालों को आउटफिट के अनुसार स्ट्रेट फिट किया हुआ था। साथ ही करीना ने कानों में पिंक स्टोन वाली डैंगलर्स इयररिंग्स डाली हुई थी। उन्होंने अपने नेक को खाली रखा था, जिसके साथ करीना कपूर ने अपने लुक को पूरा किया।  रेड कार्पेट पर करीना कपूर अपने इस बेहद ही खास लुक में काफी हॉट लग रही थी। जिसके बाद करीना को एक स्पेशल फोटोशूट में भी स्पॉट किया गया था।

करीना कपूर ने कोच्चि में आयोजित अवार्ड फंक्शन के दो अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। रेड कारपेट पर वो रॉयल ब्लू ड्रेस में नजर आई। उसके बाद करीना ने अपने डांस परफॉरमेंस के लिए एक रेड कलर की ड्रेस को चुना।  करीना ने गोल्डन ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। इवेंट से जुड़ी उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद हर कोई करीना कपूर के इस ब्लू एंड रेड अवतार का दीवाना हो गया।

करीना कपूर का ये ओवर ऑल लुक काफी आउटस्टैंडिंग लग रहा था। आपको बताते चलें की करीना कपूर की इन पिक्स को सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर किया जा रहा हैं। करीना कपूर के फ्रंट वर्क की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ करीब 10 साल बाद फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘कम्बख्त इश्क’ में साथ काम किया था।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

 

 

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।