तैमुर अली खान की तस्वीरें खींचे जाने पर करीना कपूर ने कही ये बड़ी बात

करीना कपूर खान ने बताया कि अगर मीडिया तैमुर की तस्वीरें लेती है तो इसपर उनका क्या रिएक्शन होता है

करीना कपूर खान ने बताया कि अगर मीडिया तैमुर की तस्वीरें लेती है तो इसपर उनका क्या रिएक्शन होता है

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशनमें बिजी हैं| ऐसे में उन्होंने हाल में ही मीडिया से अपनी फिल्म और तैमुर अली खान के बारे में बात की| यही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी फिटनेस को भी लेकर बात की| करीना कपूर खान से उनके सुपरफिट फिगर का राज़ बताते हुए कहा, “ऐसा शायद इसलिए है, क्योंकि भारतीय महिलाओं के लिए कहा जाता है कि डिलिवरी के बाद उन्हें वजन घटाने में दो-तीन साल लगते हैं, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं रहा। वैसे भी, मैं हमेशा से फिटनेस के प्रति सचेत रही हूं। जब मैं प्रेग्नेंट नहीं थी, तब भी फिटनेस लेकर को लेकर सजग रहती थी। मैं कभी बहुत ओवरवेट नहीं रही। इसलिए, मैंने ऐसा सोचकर नहीं किया कि मुझे डिलिवरी के बाद प्रेग्नेंसी वेट घटाना है। मैं हमेशा फिट रही हूं। हमेशा ट्रेनिंग करती रही हूं। यह नेचरली मेरी आदत में है।”

यही नहीं बल्कि तैमुर अली खान को मीडिया से ना छिपाने के फैसले पर उनका कहना था कि, “ये सब प्लान नहीं था। ऐसा नहीं था कि मैंने ये इसलिए किया, क्योंकि मैं कोई रिबेल (बागी) हूं। इन्फैक्ट, मैं बागी नहीं हूं। मैं हमेशा वह फैसला लेती हूं, जो मैं करना चाहती हूं और जो मुझे लगता है कि मेरी जिंदगी के लिए सही है। मैं ऐसे नहीं सोचती हूं कि मुझे ये करना है, क्योंकि यह रिबेलियस है। मीडिया से दूर भागना और कहना कि मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे की फोटो न ली जाए… यह संभव नहीं है। बेशक, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे की फोटो खींची जाए, लेकिन मैं इसके लिए कुछ कर नहीं सकती। इसीलिए, अपने बच्चे को छिपाने के बजाय मैं कहती हूं कि ओके, ठीक है, लेकिन ऑफकोर्स, मैं इस बात से अपसेट होती हूं कि अभी ज्यादा हो गया है। इतना ज्यादा भी नहीं होना चाहिए। कोई भी माता-पिता ऐसा नहीं चाहता। आखिर, एक जिम्मेदारी भी होती है। ”

 

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।