सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में फिर दिखेगा करीना कपूर खान का जलवा, करेंगी आइटम नंबर

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में एक बार फिर करीना कपूर खान धमाकेदार आइटम नंबर में दिखाई देंगी। इस फिल्म में भी सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में फिर दिखेगा करीना कपूर खान का जलवा, करेंगी आइटम नंबर
'दबंग 2' में भी करीना कपूर खान ने एक आइटम सॉन्ग किया था। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग इस महीने पूरी होने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके बाद अगले महीने से सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म में भी सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। वहीं करीना कपूर खान भी फिल्म में एक दमदार आइटम नंबर करती नजर आएंगी। ‘दबंग 3’ के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने इस बात की पुष्टि की है। सूत्रों की मानें तो यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म में मलाइका अरोड़ा ने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ आइटम नंबर किया था जोकि काफी हिट रहा था। इसके बाद ‘दबंग 2’ में मलाइका को रीप्लेस कर करीना कपूर खान ने ‘फेविकोल से’ गाने पर अपने ठुमकों से सभी के होश उड़ाए थे। फिल्म में आइटम नंबर की अहमियत को जानते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म ‘दबंग 3’ में भी करीना कपूर खान से आइटम नंबर करने की गुजारिश की। जिसके बाद करीना ने इसके लिए हामी भर दी है।

करीना कपूर खान शाहरुख खान की फिल्म ‘रा-वन’ में ‘छम्मक छल्लो’ और अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ब्रदर्स’ में भी ‘मेरा नाम मैरी है’ टाइटल से आइटम नंबर कर चुकी हैं। बहरहाल करीना के फैंस को एक बार फिर उन्हें सलमान खान के साथ थिरकते हुए देखने का मौका मिलेगा। बताते चलें कि साल 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म देने के बाद करीना ने पिछले साल ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म से कमबैक किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया।

इस फिल्म में करीना कपूर खान की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। बीते रविवार करीना ने फैशन के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म लैक्मे फैशन वीक 2019 में भी शिरकत की थी। रविवार को फैशन वीक का आखिरी दिन था। करीना फैशन डिजाइनर्स शांतनु और निखिल की शो स्टॉपर थीं। ब्लैक गाउन में कहर ढा रहीं करीना ने रैंप वॉक कर तारीफें और महफिल लूट ली। करीना इस साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगी। राज मेहता फिल्म के निर्देशक हैं और करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

देखें करीना कपूर खान की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply