करीना कपूर खान और सैफ अली खान इस तरह बिता रहे हैं अपना क्वालिटी टाइम, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में इस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। और वह आये दिन अपने फैंस को अनसीन फोटोज शेयर कर उन्हें अपडेट कर रही है। हाल ही में करीना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में इस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। और वह आये दिन अपने फैंस को अनसीन फोटोज शेयर कर उन्हें अपडेट कर रही है। हाल ही में करीना ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह घर की लाइब्रेरी में बुक पढ़ते दिखाई दे रहे है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के वजह से सभी जगह शूटिंग रद्द कर दी गई है जिसके वजह से सभी सेलिब्रिटीज अपने फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रह है। वहीँ करीना ने भी सैफ की तस्वीर शेयर करते हुए बताया हैं कि दोनों किस तरह अपने टाइम स्पेंड कर रहे है।

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। पहले तस्वीर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बुक पढ़ते नज़र आ रहे है। वहीँ पास में मोमबत्ती जल रहा है और सैफ का पूरा ध्यान बुक पढ़ने में लगा हुआ है। वहीँ दूसरे तस्वीर में बेबो ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही है, हाथ में iPhone है लिए सारे पलों को कैद कर रही है। फोटो कैप्शन में लिखती है, ‘लगता हैं यह अपना पूरा हफ्ता बुक पढ़ने में बिताएंगे… और मैं इंस्टाग्राम पर।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बाएं ओर आप देख सकते हैं कि तैमूर अली खान की क्यूट बचपन की तस्वीर फ्रेम में लगाई है। लगता हैं यह तस्वीर जब उसका जन्म हुआ था तब की तस्वीर है।

ये भी पढ़ें: Angrezi Medium: करीना कपूर खान का ब्रिटिश पुलिस ‘Slo Mo Shots’ इंटरनेट पर हुआ वायरल, दिखा धांसू अंदाज

करीना कपूर खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम् किरदार में नजर आयेंगी। वहीँ करण जौहर फिल्म तख़्त में नजर आने वाली है। हाल ही में इरफ़ान खान के साथ फिल्म अंग्रज़ी मीडियम में ब्रिटिश पुलिस के किरदार निभाते नजर आई थीं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो