फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ काम करने पर करीना कपूर खान ने जताई खुशी, इस तरफ बांधे तारीफों के पुल

करीना कपूर ने अक्षय कुमार की तारीफ में ये भी कहा कि एक व्यक्तिगत तौर पर भी अक्षय कुमार आगे बढ़े हैं। करीना कपूर ने कहा.' वह एक एक्टर के तौर पर बेहद ही जबरदस्त तरीके से आगे बढ़े हैं।

करीना कपूर खान ने की अक्षय कुमार की तारीफ

एक्ट्रेस करीना कपूर खानऔर एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर लोगों के बीच धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। दोनों स्टार आखिरकर 8 साल बाद फिल्म गुड न्यूज के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। करीना कपूर से जब फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया। तो उन्होंने कई बातें खुलकर सामने रखीं। करीना कपूर ने बताया की अक्षय कुमार बेहद ही डिसिप्लिन और डेडिकेटेड इंसान है। साथ ही उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार का बर्ताव सेट पर किसी तरह का होता है।

डीएन को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वो इंडस्ट्री के बेहद ही डिसिप्लिन पर्सन में से एक आते हैं। अपनी बात में एक्ट्रेस करीना कपूर ने कहा,’अक्षय कुमार बेहद ही डिसिप्लिन और डेडिकेटेड इंसान में से एक हैं। काफी लंबे वक्त से हमने एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया, लेकिन अब हम गुड न्यूज फिल्म कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए एक साथ काम करना हमारे लिए काफी एक्साइटमेंट की बात है।

जब करीना कपूर से अक्षय कुमार के साथ काम करने और सेट पर उनके व्यवहार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके साथ काम करना हमेशा से ही मजेदार रहता है। उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि वो कभी भी टाइम वेस्ट नहीं करते हैं। जिस वजह से हम सेट पर जाते हैं काम खत्म करते हैं और फिर जिसके चलते मैं अपने बेटे तैमूर के साथ वक्त बिताने के लिए घर जा  सकती हूं।

इसके साथ ही करीना कपूर ने अक्षय कुमार की तारीफ में ये भी कहा कि एक व्यक्तिगत तौर पर भी अक्षय कुमार आगे बढ़े हैं। करीना कपूर ने कहा.’ वह एक एक्टर के तौर पर बेहद ही जबरदस्त तरीके से आगे बढ़े हैं। पिछले कुछ सालों में देखें तो वह बाकियों के मुकाबले ज्यादा आगे बढ़े हैं। जिस तरह से वो काम करते है इसके पीछे भी कोई ना कोई कारण जरूर होता है। साथ ही वो बेहद ही प्यारे और तहजीबदार इंसान है।’ वैसे इसको लेकर कोई सवाल ही नहीं उठता की हम खुद कितने एक्साइटेड हैं दोनों को एक साथ काम करते देखने के लिए। आपकी इसको लेकर क्या राय है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए करीना कपूर खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।