करीना कपूर खान ने फिल्म ‘हीरोइन’ के बारे में किया खुलासा, कहा- इंटीमेट सीन करके जब मैं घर जाती थी तो…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना खान (Kareena Kapoor Khan) कुछ दिन पहले अंग्रेजी मीडियम (Angreji Medium) के प्रमोशन में व्यस्त थीं। इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू में कई साड़ी बातों का खुलासा किया। अभिनेत्री करीना कपूर की पसंदीदा फिल्म में इंटिमेट सीन के बारे के बारे में खुलासा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कुछ दिन पहले अंग्रेजी मीडियम (Angreji Medium) के प्रमोशन में व्यस्त थीं। इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू में कई साड़ी बातों का खुलासा किया। अभिनेत्री करीना कपूर की पसंदीदा फिल्म में इंटिमेट सीन के बारे के बारे में खुलासा किया है। करीना को हमने ‘पू’ से लेकर ‘गीत’ के किरदार में देखा हैं जहां वह चुलबुली और फैशनेबल लड़की के किरदार में नजर थीं। वहीँ बेबो ने ऐसे भी किरदार किये हैं जिसके बारे में वह आज जब भी सोचती हैं तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते है।

करीना कपूर खान ने 2012 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘हीरोइन’ को लेकर कई सारे बातों का खुलासा किया। जब उन्हें इस फिल्म की एक क्लिप दिखाई जिसमें वो, अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन दे रही थीं। करीना ने इस सीन को लेकर कहा ‘मैंने इस फिल्म को सबकुछ दे दिया इसके लिए मैं न्यूड हो गई थी। फिल्म को ऑडिएंस से भले भी कैसा ही रिएक्शन मिला हो लेकिन मेरे लिए ये बेहद खास है’।

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर खान करना चाहती हैं करिश्मा कपूर के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम, कहीं ये बात

उन्होंने आगे कहा- ‘ये रोल मेरे लिए काफी मुश्किल था, मैं रोज घर आती थी तो काफी डिस्टर्ब महसूस करती थी। मुझे नहीं लगता कि आज मैं इस तरह की कोई भी फिल्म कर पाऊंगी’।

बता दें, हीरोइन फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर हैं और इस फिल्म की करीना कपूर ने जमकर तारीफें कीं। करीना ने कहा कि ‘ये फिल्म मेरे बहुत करीब है और जाहिर तौर पर मेरी टॉप 5 लिस्ट में आती है’।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: