करीना कपूर खान ने किया सैफ अली खान का धन्यवाद, प्रेगनेंसी के बाद दिया था साथ

करीना कपूर खान ने तैमुर का ख्याल रखने के लिए सैफ अली खान का किया धन्यवाद

  |     |     |     |   Published 
करीना कपूर खान ने किया सैफ अली खान का धन्यवाद, प्रेगनेंसी के बाद दिया था साथ
करीना कपूर खान ने तैमुर का ख्याल रखने के लिए सैफ अली खान का किया धन्यवाद

एक तरफ जहाँ कल लोग मदर्स डे मना रहे थे वहीँ करीना कपूर खान ने कहा कि तैमुर अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ फादर डे मना रहे है| करीना कपूर खान ने कहा ”मैंने आप सभी के साथ मदर्स डे मनाने का चयन किया। लेकिन मेरा बेटा सैफ के साथ फादर्स डे मना रहा है और यह सब उनके सहयोग से ही संभव हो पा रहा है।”

करीना कपूर खान का कहना था कि बच्चे के परवरिश में ना सिर्फ माँ का बल्कि बच्चे का भी महत्वपूर्ण भूमिका होती है| करीना कपूर खान ने कहा , ”मैं वाकई में सैफ का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी बच्चे को जन्म देने के बाद मैं काफी थकान महसूस करती थी। पहली बात तो यह कि आप अपने बच्चे को सीने से लगा कर रखना चाहते हैं ताकि आप बच्चे को गर्माहट दे सकें। लेकिन तैमूर के जन्म के बाद की स्थिति में सैफ ने बहुत ही साथ दिया। मैं कहना चाहूंगी कि तब सैफ ने तैमूर को अपने सीने से लगाये रखा।”

इसके अलावा उनका कहना था, ”बच्चे को जन्म देने के बाद जब एक मां इससे उबर रही होती है तब एक पिता को निश्चित रूप से आगे बढऩा चाहिए और हमें भी पूरे जोर शोर से उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए क्योंकि उनकी मदद बच्चे की बेहतरी में अहम होता है।”

आपको बता दें करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर का अब तक अापने सिर्फ एक ही नाम सुना होगा। अब उनका निकनेम सामने आया हैं। मॉम करीना और डैड सैफ तैमूर को घर पर टिम के नाम से बुलाते हैं।सोशल मीडिया पर भी उनका ये निकनेम वायरल हो रहा है। बता दे कि, करीना और सैफ ने कभी उनके ‘निक नेम’ का खुलासा नहीं किया। लेकिन हाल ही में अपनी फिल्म ‘कलाकांडी’ के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सैफ ने बातों-बातों में तैमूर का निक नेम बता दिया। हाल ही में अपना पहला बर्थडे सैलिब्रेट करने वाले तैमूर की गिनती फेमस स्टार किड्स में की जाती है। वे अक्सर अपनी मॉम के साथ अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply