Lux Golden Rose Awards: करीना कपूर खान ने सारा अली खान को बताया पैदाइशी स्टार, बांधे तारीफों के पुल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में शामिल होने पर भी करीना ने जवाब दिया...

लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के लिए तारीफों के पूल बांधे। इस बड़े मौके पर उन्होंने सारा अली खान को पैदाइशी स्टार बताया। जब करीना से सारा के डेब्यू को लेकर सवाल किए गए तो करीना ने बेहद ही आराम से और प्यार से सारी अली खान पर भरोसा होने की बात कहीं।

करीना ने रविवार को लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स-2018 के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा ‘मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म सुपरहिट होगी लेकिन इससे इतर मुझे लगता है कि वह एक पैदाइशी स्टार है।’ अवॉर्ड्स समारोह में ‘वीरे दी वेडिंग’ की चारों मुख्य अभिनेत्रियों को ‘कॉन्फिडेंट ब्यूटी ऑफ द ईयर’ का लक्स गोल्डन रोड अवॉर्ड दिया गया। करीना से जब पूछा गया कि क्या वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल होंगी तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया।

‘केदारनाथ’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसकी पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ व तबाही पर आधारित है। फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं। लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान के लिए तारीफों के पूल बंधे। इस बड़े मौके पर उन्होंने सारा अली खान को पैदाइशी स्टार बताया।

करीना और सारा के बीच अच्छे संबंध हैं। सारा जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में आगाज करने जा रही है, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा था कि वह करीना के पेशेवर रवैये से बेहद प्रभावित हैं और वह उनके इस गुण को अपनाना चाहेंगी। इसके साथ ही सारा अली खान ने कॉफी विद करण शो में इस बात का खुलासा किया था उनका और तैमुर का रिश्ता बेहद अनोखा है। साथ ही करीना की भी तारीफ की थी। मां-बेटी की ऐसी बॉडिंग देखकर तो सही में मजा ही आ गया।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।