करीना कपूर खान करना चाहती हैं करिश्मा कपूर के साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम, कहीं ये बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने कई एक्टर के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। क्या आप चाहते हैं करीना कपूर और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) एक साथ बड़े परदे देखें।

करिश्मा कपूर खान और करिश्मा कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने कई एक्टर के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। क्या आप चाहते हैं करीना कपूर और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor ) एक साथ बड़े परदे देखें। हां ना, आप भी चाहते है ना। रिपोर्ट के मुताबिक करीना और करिश्मा साथ में 2001 में आई फिल्म ज़ुबैदा (Zubeidaa) के सीक्वल में नजर आने वाले है। हाल ही में अंग्रेज़ी मेडियम (Angrezi Medium) के प्रमोशन के वक़्त इंटरव्यू के दौरान जब करीना से पूछा गया कि क्या वह करिश्मा के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने झट से जवाब की हाँ, लेकिन अभी तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली जो हम दोनों को पसंद आये।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कहती हैं, ‘हम हमेशा चाहते हैं कि साथ में करें लेकिन ऐसा कोई स्क्रिप्ट नहीं मिला जो हम दोनों को पसंद आये। अगर कोई स्क्रिप्ट लेकर एते हैं तो हम जरूर साथ में काम करना चाहेंगे।’ कुछ दिन पहले, करीना कपूर खान अपनी बहन करिश्मा कपूर और मां बबिता कपूर के साथ ‘मेन्टलहूद’ के स्क्रीनिंग में स्पॉट हुई थे। और दोनों ने बड़े स्टाइल में पपराजी को पोज़ देते हुए फोटो खिचवाये थे। वहीँ करीना कपूर खान और तैमूर अली खान, करिश्मा कपूर से मिलने उनके घर भी गए थे।

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan ने इंस्टाग्राम पर दी दस्तक, प्रोफाइल पिक्चर को तो आप देखते ही रह जाएंगे

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अंग्रेजी मेडियम में पुलिस के किरदार में नजर आने वाली है और इस फिल्म में उनका नाम नैना है। वहीँ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आयेंगी।