करीना कपूर खान का पुराना वीडियो वायरल, कहा- राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती हूं

करीना कपूर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो में कबूल किया था कि वह राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करीना कपूर ने राहुल गांधी के साथ डेट पर जाने वाली बात सिमी ग्रेवाल के शो में कही थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर ने साल 2000 में अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन इसके बाद करीना कपूर को फिल्मों के ऑफर जरूर मिलने लगे। ‘रेफ्यूजी’ की रिलीज के बाद करीना कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के चैट शो की मेहमान बनी थीं। चैट शो में करीना ने बॉलीवुड में अपने लक्ष्य, फिटनेस और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों पर खुलकर अपनी बात रखी। इस दौरान जब सिमी ग्रेवाल ने करीना से पूछा कि वह किसके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिया।

सिमी ग्रेवाल ने करीना कपूर से पूछा कि दुनियाभर में से किसी भी एक शख्स के साथ डेट पर जाने के लिए आप किसे चुनेंगी। करीना ने सवाल के जवाब में कहा, ‘क्या मुझे इसका जवाब देना चाहिए या नहीं देना चाहिए, क्योंकि मैं उन्हें जानना चाहती हूं लेकिन ये विवादित हो सकता है। राहुल गांधी।’ करीना का जवाब सुनकर सिमी भी एक बार के लिए सन्न रह गईं। इसके बाद करीना कहती हैं, मैं उन्हें जानना पसंद करूंगी।’

करीना कपूर आगे कहती हैं, ‘मैंने उनकी तस्वीरें इंडिया टुडे मैगजीन में देखी थीं। मुझे लगता है कि मैं उनसे बातचीत करना चाहूंगी। मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं जो फिल्मों से ताल्लुक रखती है और वो एक राजनैतिक घराने से ताल्लुक रखते हैं, तो मुझे लगता है कि हमारी बातचीत बहुत खास होगी।’ बताते चलें कि सिमी ग्रेवाल के चैट शो का नाम ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल’ था। उस समय उनका यह शो काफी पॉप्युलर था।

गौरतलब है कि करीना कपूर खान इस समय अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज हो रही है। करीना इस साल करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी। ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर भी मुख्य किरदारों में हैं।

सोशल मीडिया पर सिमी ग्रेवाल के चैट शो का यह वीडियो वायरल हो रहा है…

देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।