गुड न्यूज की शूटिंग के लिए पहली बार सेट पर पहुंची करीना कपूर, करण जौहर ने कहा इस दिन होगी रिलीज

करीना कपूर अब फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग से जुड़ गई हैं। उनके मेकअप आर्टिस्ट और दोस्त मिक्की कांट्रेक्टर इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो से लगता है कि करीना कपूर ने फिल्म शूट स्टार्ट कर दिया है।

करीना कपूर एक फोटो शूट के दौरान।

फिल्म ‘गुड न्यूज’ को लेकर बॉलीवुड में लगातार चर्चाएं बनी हुई हैं। करण जौहर की इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका होंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन अक्षय कुमार और करीना कपूर ने फिल्म के लिए अब तक एक भी सीन शूट नहीं किया है।

लेकिन आपको बता दें कि करीना कपूरअब फिल्म की शूटिंग से जुड़ गई हैं। उनके मेकअप आर्टिस्ट और दोस्त मिक्की कांट्रेक्टर ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर  की है। इस फोटो से लगता है कि करीना कपूर ने फिल्म शूट स्टार्ट कर दिया है। इस फोटो में हम देखे सकते हैं कि करीना कपूर शीशे के सामने बैठी हैं जबकि उनकी टीम मिक्की के साथ पीछे खड़ी है।

मिक्की ने फोटो के साथ लिखा, ‘गुड न्यूज!! स्टार उनके साथी।’ ‘गुड न्यूज’ डायरेक्टर राज मेहता की डेब्यू फिल्म है और इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित है। इस फिल्म का पहला शेड्युल दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ है जबकि दूसरा शेड्यूल अक्षय कुमार और करीना कपूर खान सहित चारों कलाकारों के साथ होगा। फिल्म में फाइनल शूट करीना और अक्षय के बीच होगा।

यहां देखिए मिक्की कांट्रेक्टर का शेयर किया फोटो

प्रोड्यूसर करण जौहर ‘गुड न्यूज़’ की रिलीज डेट भी फाइनल कर दी है। इस फिल्म को पहले जुलाई में रिलीज करना था लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट टाल दिया गया। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के रिलीज होने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।

10 ईयर्स चैलेंज
आपको बता दें कि करीना कपूर ने अक्षय कुमार के साथ पहली बार फिल्म ‘तलाश’ में काम किया था। इसके बाद दोनों ने ‘अजनबी’, ‘ऐतराज’, ‘कम्बख्त इश्क’ और ‘गब्बर इज बैक’ में काम किया है। इसमें एक इंटरेस्टिंग चीज यह है कि सोशल मीडिया पर चल रहे 10 ईयर्स चैलेंस के तहत अक्षय कुमार-करीना ‘कपूर कम्बख्त इश्क’ और ‘गुड न्यूज’ को देखा जा रहा है।

यहां देखे करण जौहर की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।