तैमूर संग लंदन में यूं छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं सैफीना, टीम इंडिया का ये मैच देखने के लिए बुक कराई टिकट

करीना कपूर(Kareena Kapoor) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। वहां की एक तस्वीर शेयर की है। इस कपल ने इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) मैच देखने के लिए टिकट भी बुक कराई है।

  |     |     |     |   Updated 
तैमूर संग लंदन में यूं छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं सैफीना, टीम इंडिया का ये मैच देखने के लिए बुक कराई टिकट
करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर अली खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फैमिली की एयरपोर्ट से तस्वीरें सामने आई थी जहां ये लंदन के लिए रवाना होते नजर आए थे। अब करीना कपूर ने लंदन से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ये सैफ और तैमूर के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हैशटैश फैमिली फर्स्ट भी लिखा है। उनकी ये तस्वीर देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

आपको बता दें कि ऐसी खबरें भी आई हैं कि इस कपल ने 9 जून को यहां होने वाले इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के मैच की टिकट भी बुक कराई है। गौरतलब हो कि वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में इंडिया का ये दूसरा मैच होगा। पहला मैच 5 जून को है। जैसा कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी एक मशहूर क्रिकेटर थे लगता है कि छोटे नवाब को भी क्रिकेट का चस्का लग गया है। ये फैमिली अपनी छुट्टियां क्रिकेट का मजा लेकर बिताना चाहती हैं।

बात करें फिल्मों की, तो करीना कपूर इरफान खान(Irfan Khan) के साथ हिंदी मीडियम के सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium)’ में नजर आएंगी। इसमें वो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती दिखेंगी। इस फिल्म के अलावा ये एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ में भी दिखेंगी। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी। इतना ही नहीं, करीना कपूर जीटीवी के रियालिटी डांस शो ‘डास इंडिया डांस’ से टीवी पर भी डेब्यू कर रही हैं।

वहीं, सैफ अली खान ‘जवानी जानेमन(Jawani Janeman)’ में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग ये एक्टर जल्द ही शुरू करने वाले हैं। इसके अलावा, ये ‘लाल कप्तान’ फिल्म मे भी दिखेंगे। हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज हुआ था। इसमें ये एक्टर नागा साधु के किरदार में दिखेंगे। फिल्मों के अलावा, सैफ स्टार प्लस के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम(Kahaan Hum Kahaan Tum)’ से टीवी पर डेब्यू करेंगे। इसमें दीपिका ककर (Deepika Kakar) और करण वी ग्रोवर भी नजर आएंगे।

जानिए ‘डांस इंडिया डांस’ का हिस्सा बनने के लिए करीना कपूर ने क्या शर्त रखी…

वीडियो में देखिए करीना कपूर को किस तरह से तैमूर अली खान ने किया परेशान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply