लॉकडाउन में करीना कपूर बेस्ट फ्रेंड को कर रही हैं मिस, शेयर की 20 साल पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों कोरोना वायरस चलते लागू किये लॉकडाउन में अपने दोस्तों को काफी मिस कर रही हैं। करीना ने अपने फ्रेंड्स को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

करीना कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों कोरोना वायरस चलते लागू किये लॉकडाउन में अपने दोस्तों को काफी मिस कर रही हैं। करीना ने अपने फ्रेंड्स को याद करते हुए पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। अब उन्होंने उनके साथ एक थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

करीना कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है वह 20 साल पुरानी है। आप तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि करीना कपूर अपनी दोस्त को लॉकडाउन के दौरान किस कदर मिस कर रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा है “सबसे सुंदर याद के लिए धन्यवाद पुतलू।” करीना कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

करीना ने जो तस्वीर शेयर की है उसे अभी तक 3 लाख 81 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। बीते कुछ दिनों पहले भी करीना कपूर ने अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ भी एक फोटो को शेयर किया था।

बता दें लॉकडाउन में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई। करीना अक्सर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साझा करती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.