kareena Kapoor ने बेटे Taimur के साथ शेयर की सेल्फी, कहा- बिल्कुल पापा पर गया है

करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (टिम)  (Taimur) के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तैमूर करीना की गोद में बैठे हुए हैं। तस्वीर मे करीना पाउट करती दिख रही हैं, वहीं तैमूर टोपी से अपना चेहरा छिपा रहे हैं।करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा बिल्कुल अपने पापा सैफ अली खान पर गए हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री की फेंमस एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है।  करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटो तैमूर अली खान (Taimur) और जहांगीर अली खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान (टिम)  (Taimur) के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में तैमूर करीना की गोद में बैठे हुए हैं। तस्वीर मे करीना पाउट करती दिख रही हैं, वहीं तैमूर टोपी से अपना चेहरा छिपा रहे हैं तैमूर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें मम्मी करीना  के साथ तस्वीर क्लिक कराने में कोई दिलचस्पी नहीं है। और यही सच भी हैं।

इस बात का खुलासा खुद करीना  (Kareena Kapoor) ने कैप्शन पर किया है। उन्होंने लिखा- ‘विजिटर का सेट पर आखिरी दिन… उसकी वाइब मिली… समर हॉलिडे के लिए तैयार… नो पिक्चर्स अम्मा… उफ्फ्फ… बिल्कुल पापा की तरह।’ इसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी भी शेयर किया हैं।  इस कैप्शन से तो साफ जाहिर है की तैमूर (Taimur)  बिल्कुल अपने पापा सैफ अली खान पर गए हैं।

बता दें की करीना (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ की शूटिंग में व्यस्त । यह तस्वीर भी फिल्म के सेट से लि गई है। जब तैमूर अपनी मां करीना से मिलने शूटिंग सेट पर पहुंचे। तब करीना ने तैमूर के साथ यह सेल्फी ली। फैंस को मां बेटे की यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है। उनकी तस्वीर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने साल 2012 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  के साथ शादी की थी। इसके बाद करीना साल 2016 में तैमूर और 2021 में जेह की मां बनीं।


वर्कफ्रंट की  बात करें तो करीना (Kareena Kapoor) सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके साथ जयदीप अहलावत नजर आएंगे। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं