Eid Mubarak: Eid पर सैफ अली खान ने करीना कपूर के लिए बनाई मटन बिरयानी, देखें फोटो

रमजान (Ramadan) का महीना आज से ख़तम हो रहा है और चांद देखकर कल शायद ईद (Eid) मनाई जा सकती है। शनिवार के दिन बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने हाथों से खाने में एक स्पेशल डिश बनाई है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। लॉकडाउन होने के वजह से सभी अपने घरों में सेल्फ आइसोलेटेड है। बॉलीवुड सितारें भी इन दिनों अपने परिवार संग ख़ुशी के पल बिता रहे है। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने स्टेटस पर एक तस्वीर लगाई है जिसे देख आपके भी मुंह में पानी आ जाएगा।

रमजान (Ramadan) का महीना आज से ख़तम हो रहा है और चांद देखकर कल शायद ईद (Eid) मनाई जा सकती है। शनिवार के दिन बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने हाथों से खाने में एक स्पेशल डिश बनाई है। जी हां सैफ अली खान ने शनिवार को लंच में मटन बिरयानी बनाई है, और करीना कपूर इस डिश का पूरा लुफ्त उठाती नजर आ रही है।

पढ़ें: EXCLUSIVE: इस ईद पर सलमान खान ला रहे हैं अपने फैंस के लिए स्पेशल सरप्राइज! जानें यहां

करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर मटन बिरयानी की स्टोरी शेयर की है। उस पर लिखा है, ‘शेफ सैफू बेस्ट मटन बिरयानी एवर!! स्वादिष्ट लंच!’ उसके साथ करीना ने ‘ईद मुबारक’ भी कहा है। यहां देखें तस्वीर-

करीना कपूर खन की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार इरफान खान और राधिका मदन स्टारर ‘अंग्रजी मीडियम’ में पुलिस के किरदार में नजर आई थी। वहीं आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अहम् किरदार में नजर आएंगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: