करीना कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर की वीडियो, सैफ अली खान भी आ रहे हैं नजर, देखें वीडियो

बॉलीवुड के के दिग्गज अभी नेता अभिनेता और खुशमिजाज इंसान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है।

करीना कपूर और ऋषि कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के के दिग्गज अभी नेता अभिनेता और खुशमिजाज इंसान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। वहीं करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भावुक होकर अपने चाचा की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में ऋषि कपूर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऋषि कपूर की भतीजी करीना कपूर खान अपने चाचा के जाने से दुखी हैं। करीना ने इस दुःख की घड़ी में एक भावुक करने वाली वीडियो शेयर की है। जिसमें सैफ अली खान भी नजर आ रहे हैं। करीना ने फिल्म हम तुम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषि कपूर ने सैफ अली खान के साथ काम किया। इस वीडियो में ऋषि कपूर अपना फेमस हिट सॉन्ग ‘मैं शायर तो नहीं’ गाते हुए नजर आए रहे हैं। करीना ने इस वीडियो के कैप्शन में दिल वाली इमोजी बनाई है।

करीना ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पिता और चिंटू चाचा (ऋषि कपूर) की एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में दोनों भाई बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। ये बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा “The best boys I know… Papa and Chintu uncle.”

Rishi Kapoor Dies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर छाई गम की लहर, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने दी श्रद्धांजलि

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.