जब बिना मेकअप के दिखी करीना कपूर, तो किसी ने कहा बूढ़ी आंटी, लोगों ने ऐसे किया ट्रोल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी तस्वीर के लिए यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर में वो बिना मेकअप के दिख रही हैं (Kareena Kapoor No Makeup Look)। इस पर लोग उन्हें बूढ़ा कह कर ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी का ट्रोल होना और यूजर्स के निशाने पर आना आम बात हो चुकी है। कुछ वक्त पहले ही प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) फोटोशूट के दौरान बिना ब्लाउज के साड़ी कैरी करने के लिए ट्रोलिंग का शिकार हुई थी। अब इस लिस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है। आपको बता दें कि ये एक्ट्रेस अभी लंदन में अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मना रही हैं। यहीं से उनकी मैनेजर ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर शेयर की है जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

करीना कपूर (Kareena Kapoor Look) अपनी इस तस्वीर में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं।। इसमें उन्हें देखकर यूजर्स उनके बढ़ती उम्र पर कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ लोग कमेंट करके ये कह रहे हैं कि अब ये एक्ट्रेस बूढ़ी हो चुकी हैं तो वहीं, कुछ उन्हें ‘आंटी’ और ‘ओल्ड करीना’ जैसे शब्दों से पुकार रहे हैं। लोग अपने कमेंट पर यहीं नहीं रूके, बल्कि कुछ ने उन्हें ‘कुपोषित’ कहने के साथ ही खाने और ग्लूकोज पीने की बात तक कह डाली।

देखिए लोगों के कमेंट…

लेकिन कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं, जो इस एक्ट्रेस के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्हें सपोर्ट करने वाले यूजर्स एक्ट्रेस के इस लुक को ‘गार्जियस’ कहा कह रहे हैं। वहीं, कुछ ने उनके सपोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा कि ये एक्ट्रेस अब शादी-शुदा हैं और दो साल के बच्चे की मां है बावजूद इसके ये काफी  खूबसूरत लगती हैं। करीना कपूर के इस तस्वीर पर यूजर्स दो हिस्सों में बंट चुके हैं। कोई उन्हें जमकर ट्रोल कर रहा है तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो उनके सपोर्ट में पूरी तरह हैं। आपका करीना के इस लुक के बारे में क्या कहना है, कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए करीना कपूर के टीवी डेब्यू को लेकर सैफ अली खान का कैसा था रिएक्शन….

वीडियो में देखिए करीना कपूर के हिसाब से दुनिया का सबसे फैशनेबल इंसान कौन है…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।