Karishma Kapoor Birthday : Kareena ने स्टाइल में दी बड़ी बहन को जन्मदिन की बधाई, आधी रात में की पजामा पार्टी!!

करिश्मा की लाडली बहन करीना कपूर खान भी पीछे नहीं है । करीना ने भी अपनी प्यारी बड़ी बहन को एक बेहद ही प्यार भरे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और अपने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर किया।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और महिला सुपरस्टार्स की सूची में से एक, करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor)आज अपना 48 वा जन्मदिन मना रही हैं। करिश्मा(Karishma Kapoor) के लिए उनका यह दिन बहुत ही खास है और उनके फैंस के लिए तो यह किसी त्योहार से कम नहीं है । लोलो के जन्मदिन पर उनके फैंस दुनिया भर से होने ढेरों शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

करीना (Kareena Kapoor)ने करिश्मा( Karishma Kapoor) को ऐसे  दी बधाई

सोशल मीडिया पर करिश्मा के फैंस उनके लिए कुछ स्पेशल पोस्ट शेयर कर रहे हैं और उन्हें अलग अलग तरह से बढ़ाई दे रहे हैं , ऐसे में करिश्मा की लाडली बहन करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor ) भी पीछे नहीं है । करीना ने भी अपनी प्यारी बड़ी बहन को एक बेहद ही प्यार भरे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और अपने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक स्पेशल बर्थडे पोस्ट शेयर किया। करीना कपूर ( Kareena Kapoor) ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन करिश्मा ( Karishma Kapoor) के बचपन की एक अनदेखी और बेहद क्यूट फोटो शेयर की , इस फोटो में करिश्मा ( Karishma Kapoor) एकदम सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं । यह तस्वीर काफी पुरानी है इसीलिए इस पर मोनोक्रोमेटिक इफेक्ट दिखाई पड़ रहा है । इस फोटो में नन्ही करिश्मा को कैमरे को  देख मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। बेबो ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा , “हमारे परिवार के गौरव के लिए ( हार्ट इमोजी) …यह मेरी सबसे पसंदीदा तस्वीर है ( हार्ट इमोजी)…. आपकी( हार्ट इमोजी)आज सब बोलो हैप्पी बर्थडे हमारी लोलो …सबसे अच्छी बहन।”

सोशल मीडिया पर दिखा बहनों का प्यार

करीना ( Kareena Kapoor) के इस प्यार भरे पोस्ट को देखकर उनकी बहना करिश्मा (Karishma Kapoor) भी भावुक हो उठी और उन्होंने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ” शुक्रिया मेरा पहला बच्चा ( हार्ट इमोजी) ” , इसी के साथ साथ दिया मिर्जा , अमृता अरोड़ा, नेहा धूपिया , रणवीर सिंह और जोया अख्तर आदि सेलेब्स ने भी करिश्मा कपूर को उनके जन्मदिन की बढ़ाई दी । करिश्मा ( Karishma Kapoor) ने भी आधी रात को अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर सभी फैंस के साथ साझा की। करिश्मा की यह सभी तस्वीरें फैंस को परफेक्ट बर्थडे गोल्स दे रही है। करिश्मा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट एक प्यारी सी वीडियो शेयर की जिसमें शुरुआत में वह केक पर लगे मोमबत्तियां को बुझा रही है और उन्होंने ग्रीन और वाइट कलर का चेक पजामा सूट पहने हुआ है ,और लाल रंग की एक बर्थडे कैप भी लगाई हुई है। इस वीडियो में करिश्मा कपूर ( Karishma Kapoor) बेहद क्यूट नजर आ रही हैं और उनके पीछे हुआ बर्थडे डेकोरेशन भी साफ-साफ दिख रहा है जिस पर लिखा हुआ है हैप्पी बर्थडे लोलो।

https://www.instagram.com/p/CfN5ePnFWtW/

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने दिए बर्थडे गोल्स 

अपनी इस पोस्ट को सभी फैंस के साथ शेयर करते हुए करिश्मा (Karishma Kapoor)ने कैप्शन में लिखा है” पजामास +केक = हार्ट इमोजी ” । करिश्मा ( Karishma Kapoor) के सभी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और उनका यह कैजुअल और कंफर्टेबल रूप देखने काबिल है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।