इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में करीना कपूर खान की हुई एंट्री, इस किरदार में आएंगी नजर

इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' में करीना कपूर खान की एंट्री हो चुकी है। वो इसमें एक अलग किरदार में नजर आएंगी। आपने अब तक के करीना कपूर के बॉलीवुड करियर में उन्हें इस रोल में नहीं देखा होगा।

करीना कपूर खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

आजकल बॉलीवुड में सीक्वल बनाने का जमाना है। ‘दबंग’ से लेकर ‘हाउसफुल’ तक आने वाले सालों में कई फिल्मों का सीक्वल हमें देखने मिलेगा। इसी में से एक है ‘हिंदी मीडियम’। 2017 में आई इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और दर्शकों को भी काफी पसंद आई थी। एजुकेशन सिस्टम पर वार करती ये फिल्म अपनी कॉमेडी से गुदगुदाने के साथ ही एक संदेश भी देती नजर आए थी।

‘हिंदी मीडियम’ की सफलता के बाद से ही इसके सीक्वल आने के कयास लगने लगे थे। इसके सीक्वल की बात कंफर्म होने के बाद ही इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी। ताजा जानकारी के मुताबिक इसके सीक्वल ‘हिंदी मीडियम 2’ में बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस दिखाई देंगी। आप भी जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस जो इसके सीक्वल में इरफान खान के अपोजिट दिखेंगी।

जानिए कौन है वो एक्ट्रेस
‘हिंदी मीडियम 2’ में जो एक्ट्रेस इरफान खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं वो और कोई नहीं, बल्कि छोटे नवाब की बेगम करीना कपूर खान हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए उनका नाम फाइनल हो चुका है। मीड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के सीक्वल में करीना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी। जी हां, अपने उनीस साल के करियर में ये एक्ट्रेस पहली बार ऐसे रोल में दिखेंगी। खबरों की मानें तो ये एक्ट्रेस अपने इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं।

जानिए कबसे शुरू करेंगी करीना शूटिंग
मीड डे की रिपोर्ट के मुताबिक करीना इस फिल्म की शूटिंग मई के आखिरी महीने से शुरू करेंगी। इसे वो नवंबर तक पूरा कर लेंगी और इसके बाद वो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में बिजी हो जाएंगी। आपको बता दें कि करण की ये मल्टीस्टारर फिल्म हैं जिसमें रणवीर सिंह से लेकर जाह्नवी कपूर जैसे कई बड़े स्टार्स नजर आएंगे। ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल का नाम ‘इंग्लिश मीडियम’ होगा, जो इरफान खान की बेटी और आगे की कहानी दिखाई देगी।

वीडियो में देखिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।