फिल्म Coolie No.1 के 25 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शेयर की ख़ास पोस्ट, याद की पुराने दिन

Coolie No.1: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 दशक की पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक है। जिसे परदे पर देख कर लोग पागल हो जाते थे। लेकिन उनकी एक्टिंग (Acting), स्टाइल (Style) आज भी फैंस के दिलों में बरकरार हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। गोविंदा (Govinda) संग करिश्मा की जोड़ी हिट थी।

करिश्मा कपूर और गोविंदा की फिल्म कुली नंबर.1 की पोस्टर की तस्वीर

Coolie No.1: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 90 दशक की पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक है। जिसे परदे पर देख कर लोग पागल हो जाते थे। लेकिन उनकी एक्टिंग (Acting), स्टाइल (Style) आज भी फैंस के दिलों में बरकरार हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। गोविंदा (Govinda) संग करिश्मा की जोड़ी हिट थी। दोनों ने साथ में हीरो नंबर 1, राजा बाबू, साजन चले ससुराल, हसीना मान जाएगी जैसी कई हिट फिल्में दीं। करिश्मा अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन उनकी स्टाइल सदाबहार हो गई है।

आज यानी 30 जून 1995 को उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी। फिल्म को 25 साल हो गए हैं। इस फिल्म में करिश्मा और गोविंदा छा गए थे। अब करिश्मा ने पोस्ट कर लिखा- वो मस्ती भरे पल हमेशा के लिए रहेंगे। मेरे दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक नंबर 1 सीरीज की शुरुआत। कुली नंबर 1 को 25 साल। थैंक्स गोविंदा, डेविड धवन, वासु भगनानी इस खूबसूरत जर्नी के लिए। #CoolieNo1 #memoriesforever (My outfit in this pic though 😂😅😬🙈)

इसी के साथ करिश्मा ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में गोविंदा करिश्मा को कंधे पर बैठाए हुए हैं। बैकग्राउंड में गाना चल रहा तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं। मालूम हो कि कुली नंबर 1 हिट फिल्म थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने बनाया था। अब इसी नाम कुली नंबर 1से वरुण धवन भी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। सारा अली खान वरुण के अपोजिट रोल में हैं।

करिश्मा ने रखा डिजिटल स्पेस में कदम

वर्क फ्रंट पर, करिश्मा कपूर ने डिजिटल स्पेस में कदम रख दिया है। वो एकता कपूर की वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आईं। ये वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई। इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया। करिश्मा इस सीरीज में दो बच्चों की मां के किरदार में थीं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: