गोल्डन साड़ी में Karishma Tanna का खूबसूरत अंदाज, शादि के बाद पहली बार ट्रोडिशनल लुक में आई नजर

करिश्मा तन्ना  ने अपना फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इन तस्वीरों में करिश्मा गोल्डन शिमरी साड़ी में नजर आ रही है। इस दौरान वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अकसर अपने बोल्ड लुक और हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। लोगों को उनका बोल्ड अंदाज बेहद पसंद है। करिश्मा (Karishma Tanna) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाती है। हाल ही में फिर एक बार करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपना फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

इन तस्वीरों में करिश्मा(Karishma Tanna)  गोल्डन शिमरी साड़ी में नजर आ रही है। इस दौरान वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को करिश्मा (Karishma Tanna) ने अपनी साड़ी मैचिंग रिंग और इयररिंग्स कैरी किये है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में  करिश्मा तन्ना बेहद एलीगेंट अंदाज में पोज देती दिख रही है। करिश्मा (Karishma Tanna) ने शादी के बाद पहली बार अपनी ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें शेयर कीं। उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे है। और इन पर कमेंटस भी कर रहे है।

बता दें, करिश्मा तन्ना(Karishma Tanna) ने इसी साल 6 फरवरी को बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था। शादी के बाद कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं