करिश्मा कपूर ने कहा- राजा हिंदुस्तानी में किसिंग सीन का सिलसिला तीन दिन तक चला था, ऐसा लगा कब ख़तम होगा

राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) में आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) लीड रोल में नजर ए थे। राजा हिंदुस्तानी रोमांटिक फिल्म थी, फिल्म में साथ-साथ इसके गाने भी काफी मशहूर हुए थे।

करिश्मा कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

90 दशक में सभी को अपनी अदाओं से दिवाना बना देने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बहुत सालों के बाद वेब सीरीज के जरिये डिजिटल में डेब्यू करने जा रही है। करिश्मा कपूर जल्द एकता कपूर की वेब मेन्टलहूद (Mentalhood) से कमबैक कर रही है। फील हाल वह मेन्टलहूद के प्रमोशन में व्यस्त है। करिश्मा कपूर की वापसी की खबर से उनके फैंस बहुत खुश है। वहीँ इंटरव्यू के दैरान करिश्मा ने राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) में फिल्माये गए किसिंग सीन के बारे में खुलकर की बातें।

राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) लीड रोल में नजर ए थे। राजा हिंदुस्तानी रोमांटिक फिल्म थी, फिल्म में साथ-साथ इसके गाने भी काफी मशहूर हुए थे। इसमें एक बारिश का सीन था जहां आमिर खान, करिश्मा कपूर को किस करता हैं। यह सीन उस समय चर्चा में रहा है। यह सीन करते हुए किन-किन चींजो का सामना करना पड़ा इस बात के खुलासा करिश्मा ने किया है।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने बोल्ड फोटो शेयर कर दी भाई को जन्मदिन की बधाई, ट्रोल्स बोले- ये तो ज्यादा हो गया

करिश्मा कपूर ने कहा- ‘राजा हिंदुस्तानी के बहुत सारे बातें मुझे अभी भी याद है। ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद किसिंग सीन की काफी चर्चा हुई थी। शायद लोगों ये बात पता नहीं हैं कि ये सीन शूट करने के लिए हमें तीन दिन लगे थे। यह सीन सुबह के 6 बजे फरवरी में, जब बहुत ठंडी होती है तब शूट किया गया था। यह सीन में बारिश हो रही थी, ऊपर से ठंडी का मौसम यह सीन शूट करते समय में बहुत काँप रही थी, ऐसा लग रहा था कब यह सीन ख़तम होगा।’

आज के समय में किसिंग आम बात है, लेकिन बता दें तब इतना आसान नहीं होता था ऐसे सीन परदे पर दिखाना। खैर यह फिल्म 90 दशक में सुपरहिट फिल्म रहीं थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: