Karthik Aryan की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ अब नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम, डेट आई सामने …

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लोगो ने खूब पसंद किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया हैं। बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बाद यह फिल्म अब ओटीटी स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जिसके बाद दर्शकों ने इस फिल्म को खूब सराहा और थिएटर में फिल्म देखने वालो की लाइन देखने लायक थी।

नेटफ्लिक्स ने दी जानकारी :

अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया वही तब्बू और कियारा की एक्टिंग ने फिल्म में खूब कमाल दिखाया। अब यह फिल्म 19 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स के ऑफिसियल अकाउंट से शेयर की हैं। नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और जानकारी दी की फिल्म 19 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/Ce5QyCHMb7z/?utm_source=ig_web_copy_link

इतने का हुआ कलेक्शन :

इस फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो फिल्म ने 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और बड़े पर्दे पर अपने चौथे सप्ताह के दौरान बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती रही। टी-सीरीज के बैनर तले बानी इस फिल्म को डायरेक्ट किया हैं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने। इस फिल्म को लिखा हैं फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने। गौरतलब है की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2)पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 1’ का सेकंड पार्ट है इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

 

Sidharth Malhotra के साथ अपने रिलेशनशिप की अफ़वाह पर नराज हुई Kiara Advani, ‘मिर्ची मसाला वाले स्रोत’ कौन हैं।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.