Karthik Aryan की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई, हुआ इतने का कलेक्शन !

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan), एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलिया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया हैं। तीसरा वीकेंड खत्म होने के है और दर्शक इस फिल्म को देखने को लिए बेताब हैं। कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलिया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) अब पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद को भी पीछे छोड़ने की तैयारी में हैं। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhuliyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

https://www.instagram.com/p/CedoJwNNjeQ/?utm_source=ig_web_copy_link

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और कियारा आडवाणी की इस फिल्म ने 19 दिनों में 156.76 करोड़ रुपये की कमाई की हैं। सोमवार की तरह फिल्म ने भी मंगलवार को 2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से सीधी टक्कर के बावजूद भी फिल्म की कमाई पर ज्यादा असर पड़ता नजर नहीं आया।


ये फिल्म हुई हिट :

आपको बता दें, साल 2019 में ‘तान्हाजी- द अनसंग हीरो’ और 2021 में ‘सूर्यवंशी’ के बाद 2022 में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से की है। हालांकि, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बंपर कमाई की। हालांकि जितनी उम्मीद थी उतने में यह फिल्म खरी नहीं उतर पाई। ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शुरुआत कम कमाई से हुई थी। लेकिन राजनीतिक बयानबाजी और उसके बाद हुए हंगामे के चलते फिल्म की कमाई अचानक बढ़ गई। आपको बता दें की फिल्म प्रमोशन के बीच एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े हैं और फिल्म से जुड़ी उपदटेस साझा करते रहते है और फैंस से बातचीत भी जारी रखते हैं।

Mrunal Thakur ने वर्कआउट वीडियो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कहां- काउंटडाउन बिगेन्स

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.