Kartik Aaryan हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने की सलामती की दुआ !

एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कार्तिक (Karthik Aryan) अपनी नई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के सक्सेस को लेकर काफी खुश थे। फिल्म ने खूब धमाल मचाया। फैंस ने भी फिल्म की तारीफ की। वही इस बीच कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की कोरोना पॉजिटिव की खबर सुनते ही उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kartik Aaryan हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने की सलामती की दुआ !

बॉलीवुड के शानदार एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की हाल ही नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज़ हुई थी। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan), कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदार में हैं। सब कुछ काफी अच्छा चल रहा था बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने खूब धमाल मचाया। फैंस ने भी फिल्म की तारीफ की मगर इस बीच कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के लिए बैड न्यूज़ सामने आई हैं। कार्तिक (Karthik Aryan) कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। इस शॉकिंग न्यूज़ की जानकारी कार्तिक (Karthik Aryan) ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने किया पोस्ट शेयर :

बता दें, कार्तिक आर्यन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोरोना वायरस के चपेट में आने की खबर साझा की। उन्होंने अपनी तस्वीर के इस बात की जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा की, “सब कुछ इतना पॉजिटिव चल रहा था, कोविड से रहा नहीं गया। आपको बता दें, कार्तिक आर्यन दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए हैं। इससे पहले 22 मार्च 2021 को एक्टर को कोरोना हुआ था जिसकी जानकारी उन्होंने साझा की थी।
https://www.instagram.com/p/CeYQXUWtN42/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने की सलामती की दुआ :

वही इस पोस्ट के शेयर करते ही कार्तिक के शुभचिंतको ने उनकी सलामती के लिए कामना की और कमेंट किया हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘ध्यान रखना कोकी जल्दी ठीक हो जाओ। “आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे, बहुत जल्दी चिंता न करें,” दूसरे ने कहा, “टेक केयर सुपरस्टार! कोविड भी आपका फैन हो गया है।’

फिल्म ने कि कमाई :

बता दें, कार्तिक अपनी नई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म इस अब तक लगभग ₹ 144.56 करोड़ कि कमाई कर चुकी हैं। क्लब में प्रवेश करने के लिए तैयार है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सभी किरदारों ने शानदार अभिनय किया हैं। वही कार्तिक अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सनोन के साथ नजर आएंगे।

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म की सक्सेस पर बोले कार्तिक :

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने कहा था कि, “इस तरह के समय के दौरान, रिलीज़ के पहले 9 दिनों के भीतर अकेले 100 करोड़ का कलेक्शन करना एक अभिनेता के रूप में सबसे असली एहसास है। मुझे पता था कि फिल्म अच्छा करेगी, लेकिन इस तरह से इसकी कल्पना नहीं थी।”

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply