कार्तिक आर्यन ने फिर जीता लोगों का दिल, एक बच्चे के साथ खिंचवाई ऐसे सेल्फी कि सब बस देखते रह गए…

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पॉपुलेरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है. इन दौरान कार्तिक (Kartik Aaryan) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें वो एक छोटे बच्चे साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में कार्तिक (Kartik Aaryan) का ये साधारण सा अंदाज लोगों को खूब अच्छा लग रहा है.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती जा रही है. कार्तिक आर्यन का स्टाइल और उनकी एक्टिंग उनके फैंस को काफी पसंद आती है. साल 2013 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक (Kartik Aaryan) आज बेस्ट एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. हाल ही में उनकी आई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई. हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक लड़की कार्तिक आर्यन का ऑटोग्राफ लेते हुए भावुक हो गई थी. वही इन दिनों कार्तिक (Kartik Aaryan) का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा जिसमें वो एक छोटे के बच्चे साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. कार्तिक का ये साधारण सा अंदाज लोगों को खूब अच्छा लग रहा है.

बच्चे के साथ खिचवाईं तस्वीर :

बता दें, हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में स्पॉट किया गया. ऑफिस से बाहर निकलते समय, कार्तिक के फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे इस दौरान एक छोटा सा बच्चा उसके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था, लेकिन हाइट काम होने की वजह से सही फ्रेम सेट नहीं कर पा रहा था. इस दौरान कार्तिक (Kartik Aaryan) की नजर उस बच्चे पर पड़ती है और फिर कार्तिक बड़े सी प्यारे अंदाज में थोड़ा सा रुक कर उसके साथ फोटो क्लिक करवाते है. यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

https://www.instagram.com/reel/Chr-eUIqY3L/?utm_source=ig_web_copy_link

 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. जिसे लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर उनके फैंस अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने लिखा, ‘अच्छा लगता है जब ये सेलेब्रिटीज ऐसा कुछ करते हैं’, तो दूसरे ने लिखा, ‘यह लड़का ग्वालियर की शान बढ़ा रहा है’, तीसरे ने लिखा, ‘तुम बहुत विनम्र हो कोकी’ फैन्स इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को वायरल भयानी के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है.

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही रोहित धवन की फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं इसके अलावा कार्तिक (Kartik Aaryan) एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ एक बार फिर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगे. इसके बाद फिल्म ‘फ्रेडी’ और कबीर खान की एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगे.

 

यह भी पढ़ें: Brahmastra: अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट पर आग बबूला हुए अमिताभ बच्चन, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.