कार्तिक और सारा अली खान पहुंचे कपिल के शो में, कार्तिक ने अर्चना को उठाया गोद में, Video Viral

Love Aaj Kal के प्रमोशन के लिए कार्तिक और सारा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। जहाँ दोनों ने खूब मस्ती की। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने अर्चना पूरन सिंह को गोद में भी उठाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
कार्तिक और सारा अली खान पहुंचे कपिल के शो में, कार्तिक ने अर्चना को उठाया गोद में, Video Viral
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लव आज कल’ (Love Aaj Kal) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके लिए दोनों सितारे मेहनत कर रहे हैं। प्रमोशन के लिए कार्तिक और सारा ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। जहाँ दोनों ने खूब मस्ती की। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने अर्चना पूरन सिंह को गोद में भी उठाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में जब कपिल शर्मा ने कार्तिक से पूछा कि फिल्म में आपने एक्टिंग की है वो नेचुरल है या ऐसे ही। जिस पर कार्तिक कहते हैं कि नेचुरल है। तभी कपिल कार्तिक से अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठाने के लिए कहते हैं। जिसके बाद कार्तिक ने अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठा लिया। लेकिन इसके बाद वह गिर भी पड़े। उनका यह वीडियो खूब वायरल (Kartik Aaryan viral video) हो रहा है।

Kartik Aaryan viral video:

वारयल हो रहे वीडियो को कार्तिक आर्यन के फैन क्‍लब ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इसमें कार्तिक, सारा, कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह साथ में मस्ती कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने शो के दौरान कार्तिक आर्यन से कई सवाल-जवाब भी किए।

कपिल ने कार्तिक से पूछा, आपकी और सारा की केमेस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है तो यह डायरेक्टर के कहने पर हुआ था या नैचुरली है? कार्तिक आर्यन ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘मैं एक नैचुरल एक्टर हूं। कार्तिक आर्यन का जवाब सुनकर सारा अली खान और कपिल शर्मा सहित सभी हंसने लगते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply