कार्तिक आर्यन ने इंस्टा लाइव पर पूछा, ‘क्या वे अपनी दाढ़ी को शेव करे या नही’, दीपिका पादुकोण ने दी प्रतिक्रिया

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपनी दाढ़ी को निकालना चाहिए या नही यह सवाल अपने फैंस से पूछा था। उस दौरान लाइव पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस लॉकडाउन में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपनी दाढ़ी को निकालना चाहिए या नही यह सवाल अपने फैंस से पूछा था। उस दौरान लाइव पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने नए लुक के वजह से सुर्खियों में है। उनके इस नए लुक को लोग काफी पसंद कर रहे है। लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपनी दाढ़ी बधाई थी और अब इंस्टा लाइव पर वह पूछ रहे है क्या वो दाढ़ी शेव करे या नहीं? निचे इस तस्वीर में देखिये दीपिका पादुकोण क्या प्रतिक्रिया दे रही है।

दीपिका ने इमोजी शेयर कर एक लड़की हाथ उठाये हुए है। इसका मतलब यह है कि अभिनेत्री भी कार्तिक को दाढ़ी शेव करने के लिए कह रही है! इस लाइव के दौरान कार्तिक की बहन भी उन्हें एक शेविंग किट हाथ में थमा देती है।

कार्तिक की वर्कफ्रंट की बात करे तो दोस्तना 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे और जल्द ही तानाजी फेम ओम राउत की बिग बजेट एक्शन फिल्म में एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें: