कार्तिक आर्यन ने फिल्म लुका छुपी की पहले दिन की कमाई से बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' ने पहले दिन की कमाई के मामले में 'सोनचिड़िया' फिल्म को पछाड़ दिया है। इसी के साथ यह फिल्म कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनिंग बिजनेस वाली फिल्म बन गई है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छुपी’ और सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी जैसे दमदार सितारों से सजी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च को रिलीज हो चुकी हैं। पहले दिन की कमाई की बात करें तो ‘लुका छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरूआत की। फिल्म ने पहले दिन 8.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं ‘सोनचिड़िया’ ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘लुका छुपी’ के ओपनिंग बिजनेस ने कार्तिक के नाम भी एक रिकॉर्ड दर्ज करवा दिया। दरअसल यह फिल्म कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनिंग बिजनेस वाली फिल्म बन गई है।

कार्तिक आर्यन ने ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की थी। उनकी इस फिल्म ने पहले दिन 92 लाख रुपये की कमाई की थी। इसके बाद इस फिल्म के सीक्वल ‘प्यार का पंचनामा 2’ की पहले दिन की कमाई 6.80 करोड़ रुपये रही थी। पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के पहले दिन का कलेक्शन 6.42 करोड़ रुपये रहा था। कार्तिक के पिछले सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए उनकी फिल्म ‘लुका छुपी’ ने 8.01 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर उनके नाम यह रिकॉर्ड दर्ज करवा दिया।

उम्मीद से ज्यादा रहा ‘लुका छुपी’ फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श का मानना है कि इस फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि दूसरे हफ्ते के खत्म होते-होते यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में भी शामिल हो सकती है। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से कार्तिक आर्यन और कृति सेनन भी बेहद उत्साहित हैं। दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ पहले दिन कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

रणवीर सिंह का खुलासा- बनेगा ‘गल्ली बॉय’ का सीक्वल

गौरतलब है कि अगर इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी अच्छी होती है तो यह फिल्म वीकेंड तक औसत कलेक्शन करने में कामयाब हो पाएगी। वहीं इन दोनों फिल्मों को 22 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘टोटल धमाल’ से भी टक्कर मिल रही है। माना जा रहा है कि मल्टीस्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ शनिवार को 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। फरवरी माह में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गल्ली बॉय’ अभी तक करीब 135 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। बीते शुक्रवार रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि इस फिल्म का सीक्वल बनाने की भी तैयारी की जा रही है।

देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।