Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन को काफी सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किया इग्नोर, अब जाकर एक्टर ने खोली पोल

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) से पूछा गया कि क्या उन्होंने एक मीम को गोल करते हुए देखा है, जहां उन्हें 'रिप्लेसमेंट स्टार' कहा जा रहा है, जो अब मिशन इम्पॉसिबल में टॉम क्रूज की जगह लेगा, कार्तिक ने कहा कि उन्हें इस पर अच्छी हंसी आई. कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) ने कहा

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज के समय में इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. ‘भूल भुलैया 2’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद एक्टर लगतार सुर्खियों में बने हुए हैं और सबकी जुबां पर उनका ही नाम है. कार्तिक आर्यन को लगता है कि उन पर बन रहे मीम्स भी फैंस के प्यार की निशानी है. अब उन्हें  (Kartik Aaryan) जो प्यार मिल रहा है, उसने हमेशा से नजरअंदाज किए जाने के डर को खत्म कर दिया है.

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

नजरअंदाज किए जाने का लगता था डर

दरअसल, एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, जब कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) से पूछा गया कि क्या उन्होंने एक मीम को गोल करते हुए देखा है, जहां उन्हें ‘रिप्लेसमेंट स्टार’ कहा जा रहा है, जो अब मिशन इम्पॉसिबल में टॉम क्रूज की जगह लेगा, कार्तिक ने कहा कि उन्हें इस पर अच्छी हंसी आई. कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) ने कहा- ‘बहुत से लोगों ने इसे मेरे पास भेजा है! मुझे यह हास्यास्पद लगा. आप इसे देखते हैं और आप आनंद लेते हैं! मैं खुश हूं… कभी-कभी नजरअंदाज न करना अच्छा होता है. मुझे नजरअंदाज किए जाने का डर था. क्योंकि मुझे हमेशा नजरअंदाज किया गया है. सबसे लंबे समय तक और सालों तक. लेकिन अब समय आ गया है कि मुझे लगता है कि मुझे अनदेखा करना कठिन है. मैं खुश हूं. वह डर अब नहीं आता. मैं अब काफी बाहर हूं, मेरे जीवन में बहुत सारी चीजें हो रही हैं, कभी-कभी यह भारी लगता है लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है. मैं फ्लो के साथ जा रहा हूं.’ यह भी पढ़ें: Bhojpuri: हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर रवि किशन ने दी श्रद्धांजलि, शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

FREDDY
FREDDY

कार्तिक आर्यन वर्कफ्रेट

बता दें, कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फ्रेडी’ (FREDDY) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म का निर्देशन शाहशांक घोष ने किया है और ये थ्रिलर फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा वो रोहित धवन की फिल्म शहजादा में कृति सेनन के साथ नजर आने वाले है. साथ ही अलावा कार्तिक सत्यप्रेम की कथा में भी दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं