कार्तिक आर्यन ने तोड़ा सारा अली खान का दिल, खुलकर अनन्या पांडे के साथ लड़ा रहे हैं इश्क

खबर है कि एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस वक्त स्टूडेंट ऑफ द ईयर ( 2 Student of the Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को डेट कर रहे हैं। आपको याद है कि सारा अली खान ने कहा था कि उनका क्रश कार्तिक आर्यन पर है।

कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे

सिंबा (Simmba) और केदारनाथ (Kedarnath) फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का दिल तोड़ देने वाली एक खबर सामने आई है। खबर है कि एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस वक्त स्टूडेंट ऑफ द ईयर ( 2 Student of the Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को डेट कर रहे हैं। आपको याद है कि सारा अली खान ने कहा था कि उनका क्रश कार्तिक आर्यन पर है ऐसे में ये बात जानकर उनका दिल टूट जाएगा।

दरअसल पिछले कुछ हफ्तों में दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। लेकिन हाल ही में उन्होंने  फिल्मफेयर को इस बात की जानकारी दी है कि वो  इस रोमांस वाली लिस्ट की एक नई जोड़ी हैं।  कार्तिक आर्यन अभी काफी लोकप्रिय हैं। उनके चॉकलेटी बॉय लुक और रोमांस पर उनकी पकड़ ने उन्हें  आज कल की युवा लड़कियों के बीच अपनी नेश्न क्रश वाली इमेज बना कर रखी हुई है। दूसरी ओर, अनन्या पांडे की बात करें तो वो फिलहाल बॉलीवुड में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ  स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के जरिए कदम रखने जा रही है। वैसे फैशन के मामले  में अनन्या पांडे किसी से कम नहीं है।

कुछ समय पहले करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ जब सारा अली खान आई थी तो उन्होंने कार्तिक आर्यन के लिए अपना प्यार जताया था जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छा गई थी| वहीं, रणवीर सिंह ने एक इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को मिलवाया भी था।

दोनों के बीच ये सब होता देख सभी को लगने लगा था कि दोनों के बीच प्यार का कोई चांस तो हो ही सकता है लेकिन सारा की मां अमृता को उनकी ये बात खास पसंद नहीं आयी थी और अपनी बेटी को एक सलाह  दे डाली थी। अमृता ने कहा था कि सारा को कार्तिक के जवाब का इंतजार करना चाहिए था। यही वजह थी कि सारा अली खान इस बात का इंतजार कर रही थी और उन्हें इंस्टा पर मैसेज भी नहीं कर रही थी।

यहां देखिए सारा अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए सारा अली खान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

सिंबा में मचाया जबरदस्त धमाल…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।