इन दो एक्ट्रेस के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

हाल ही में फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं? इसके जवाब में कार्तिक ने दो एक्ट्रेस का नाम लिया। इनके नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

कार्तिक आर्यन का लड़कियों के बीच खास क्रेज है। इन लड़कियों की लिस्ट में सिर्फ उनकी फैन ही नहीं, बल्कि सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी स्टार किड भी शामिल हैं। सारा अली खान के साथ उनका नाम तबसे जोड़ा जाने लगा जब ‘कॉफी विद करण’ पर सारा ने कार्तिक के साथ डेट पर जाने की बात कही थी। तबसे आए दिन इन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर सुनने को मिलती है रहती है। हाल ही में इम्तियाज़ अली ने इन दोनों को फिल्म ‘लव आज कल 2’ में कास्ट करने की बात कही थी।

कार्तिक के साथ काम करने की बात जानकर यकीनन सारा को काफी खुशी हुई होगी। लेकिन अब कार्तिक ने ऐसी बात कह दी है कि जिसे सुनकर सारा खुद को सातवें आसमान पर महसूस करेंगी।

क्या कहा कार्तिक ने सारा के बारे में
हाल ही में कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘लुका छुपी’ के प्रमोशन के लिए कृति सैनॉन के साथ जूम टीवी के एक शो पर आए थे। इस शो पर जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो परिणिती चोपड़ा, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और सारा अली खान मे से किसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहेंगे? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि वो सारा अली खान के साथ लिव इन मे रहना पसंद करेंगे। उन्होंने इसके लिए अपनी बात रखते हुए बताया कि पहले से ही उनकी और सारा की कॉफी डेट पेंडिंग है। इसलिए वो कॉफी डेट पर जाकर एख दूसरे को अच्छी तरह जान सकते हैं।

अनन्या पांडे के लिए कार्तिक ने कही ये बात
अपने इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया कि सारा के अलावा वो अनन्या पांडे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना पसंद करेंगे। खैर, उन्होंने भले इस च्वाइस के लिए अनन्या पांडे का भी नाम लिया है, लेकिन इसके लिए उनकी पहली पसंद तो सारा अली खान ही है। लगता है कार्तिक के दिल में भी सारा के लिए प्यार उमड़ रहा है।

लिव इन रिलेशनशिप के बारे में कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की क्या है राय देखिए इस वीडियो में…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।