मुंबई के मॉल में दिखी कार्तिक आर्यन के लिए दीवानगी, एक्टर ने पूरी की फैंस की ये ख्वाहिश

कार्तिक आर्यन कई मशहूर कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर हैं। इन्ही में से एक क्लोदिंग ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए वह मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे। कार्तिक जैसे ही अपनी कार से बाहर आए, काफी संख्या में उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी क्लिक करने लगे।

अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते एक्टर कार्तिक आर्यन ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड एक्टर्स में एक हैं। उनकी फिल्में एक के बाद एक बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हो रही हैं। इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग में खूब इजाफा हो रहा है। आज यंग जेनरेशन उन्हें काफी पसंद करती है और एक्टर युवा दिलों की धड़कन बन गए हैं। कार्तिक के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इसकी ताजा मिसाल हाल ही में मुंबई के एक मॉल में देखने को मिली, जहां कार्तिक एक ब्रांड के नए कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए पहुंचे थे। इस मॉल में उनके फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही थी।

कार्तिक आर्यन कई मशहूर कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर हैं। इन्ही में से एक क्लोदिंग ब्रांड के लेटेस्ट कलेक्शन को लॉन्च करने के लिए वह मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे। कार्तिक जैसे ही अपनी कार से बाहर आए, काफी संख्या में उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी क्लिक करने लगे। फैंस उनसे बातचीत करना चाह रहे थे। सभी जानते हैं कि कार्तिक अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं और वह उन्हें खुश रखना भी जानते हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने सभी फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और हर किसी से बात की, जैसा कि वह हमेशा करते हैं। कार्तिक को इस बात का बिल्कुल अंदाजा भी नहीं था कि मॉल के बाहर लोग इस कदर बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे होंगे। वह कार्तिक की एक झलक पाने के लिए वहां पहुंचे थे। कार्तिक के फैंस को भी जब इस बात की जानकारी मिली कि एक्टर वहां पहुंचने वाले हैं, तो कार्तिक की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस में होड़ लग गई।

कार्तिक आर्यन के फैंस उनके लिए खूब चीयर कर रहे थे और बार-बार उनका नाम दोहरा रहे थे। वह कार्तिक-कार्तिक चिल्ला रहे थे। कार्तिक ने ऐसे में न सिर्फ सभी फैंस से बातचीत भी की, बल्कि फैंस के बीच से कई लोगों को स्टेज पर भी बुलाया। गौरतलब है कि अभिनेता इस समय ‘लव आजकल 2’ और ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ‘लव आजकल 2’ में उनके साथ सारा अली खान और ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी।

यहाँ देखिए कार्तिक आर्यन का इंटरव्यू …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.