कार्तिक आर्यन ने PM-Cares फंड में 1 करोड़ रूपये की धन राशि की डोनेट, कहा “आज मैं जो कुछ हूं वह सब आप …”

कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया में फ़ैल चूका हैं। इससे महामारी बीमारी से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM-Cares फंड्स जाहिर की हैं। अच्छे कार्य को समर्थन देते हुए अभिनेता कार्तिक (Kartik Aaryan) आर्यन ने PM-Cares फंड में 1 करोड़ रूपये की धन राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है। 

कार्तिक आर्यन की तस्वीर (फोटो;विरल/मानव)

कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया में फ़ैल चूका हैं। इससे महामारी बीमारी से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM-Cares फंड्स जाहिर की हैं। जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर बड़े बड़े उद्योगपति ने आर्थिक देकर से मदद की है। इसमें टाटा, कोटक, बजाज, रजनीकांत, अक्षय कुमार, सलमान खान, प्रभास, ने आर्थिक द्वारा अपना सहयोग दिया है। यह फंड आपातकालीन समय में लोगों की भलाई एवं उपचार में उपयोग होने वाला है। अच्छे कार्य को समर्थन देते हुए अभिनेता कार्तिक (Kartik Aaryan) आर्यन ने PM-Cares फंड में 1 करोड़ रूपये की धन राशि को डोनेट करने का ऐलान किया है।

पढ़ें: Coronavirus: शाहरुख खान के बाद, अमिताभ बच्चन आये ट्रोलर के रडार पर, कविता के जरिये दिया करारा जवाब

कार्तिक ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी हैं कि वह PM-Cares फंड में 1 करोड़ रूपये की धन राशि को डोनेट करने वाले है। कार्तिक आर्यन ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिप्लाई करते हुए कहा हैं कि “मैं इस नेक कार्य के लिए १ करोड़ रूपये दान करने का वचन देता हूं।”

कार्तिक आर्यन आगे कहते है, “मैं आज जिस मुकाम पर हूं वह भारत के लोगों के प्यार और सपोर्ट की कारण हूं। लोगो के जनसमर्थन ने ही मुझे एक सुपरस्टार बनाया है। इस समय हमें एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े होने की आवश्यकता है। मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने कमाया है, वह केवल भारत के लोगों की वजह से है; और हमारे लिए सन्मान की बात है और में PM-Cares फंड को 1 करोड़ रूपये डोनेट करता हूं। मैं अपने सभी साथी भारतीयों से भी हर सम्भव मदद करने की अपील करता हूं।”

पढ़ें: लॉक डाउन के समय अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पहुंचे अस्पताल, ट्विंकल ने शेयर किया वीडियो, जानें क्या हैं वजह

पहले भी कार्तिक आर्यन ने अपने स्टाइल में लोगों को घर पर रहने की अपील करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।  इस वीडियो के लिए उन्हें काफी सरहाया भी गया था।  कार्तिक आर्यन एक ऐसे कलाकार हैं जो देश को सपोर्ट करने के साथ जरुरत पड़ने पर उन्होंने दिल से योगदान भी दिया।  कार्तिक जैसे युवा अभिनेता का यह बड़ा कदम Covid-19 से मुकाबला करने के लिए और लोगो को जागरूक करेगा।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें: