सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का एक और वीडियो हुआ वायरल, एयरपोर्ट पर गले मिलते दिखे लव बर्ड्स

सारा अली खान (Sara Ali Khan) नवाबों को शहर लखनऊ में कार्तिक आर्यन से मिलने आई थीं। कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इन दिनों एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन (Sara Ali Khan Kartik Aaryan) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स माने जा रहे हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो भी आए दिन लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा देते हैं। हाल में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो लखनऊ एयरपोर्ट का है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan Viral Video) नवाबों को शहर लखनऊ में कार्तिक आर्यन से मिलने आई थीं। कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म पति, पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही हैं। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। कार्तिक आर्यन के बिजी शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए सारा अली खान लखनऊ पहुंची।

यहां देखिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का गले मिलते हुए वीडियो-

मुलाकात के बाद सारा अली खान को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) छोड़ने के लिए लखनऊ एयरपोर्ट पर आए, जहां दोनों एक कैमरे में कैद हो गए। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दो बार गले मिलते हैं। इसके बाद सारा अली खान अपने सामान के साथ मुंबई एयरपोर्ट भी स्पॉट हुईं। आपको बता दें कि सारा अली खान आन और कार्तिक आर्यन डायरेक्टर इम्तियाज अली की अगली फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है।

सारा अली खान के पास सोने का दिल

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Interview) ने एक न्यूज वेबसाइट  को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया। उन्होंने कहा कि सारा अली खान के साथ काम करते वक्त उन्होंने काफी एन्जॉय किया। उन्होंने कहा,’सारा अली खान एक स्टार हैं और उनके पास सोने का दिल है। उनके साथ करने के दौरान मैंने काफी एन्जॉय किया।’

कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस 

यहां देखिए सारा अली खान-कार्तिक आर्यन का लीक किसिंग वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।